Connect with us

पानीपत

पानीपत में हर 100 लोगों पर 7 लोग पॉज़िटिव होने के बावजूद घुम रहे, संक्रमण फैला रहे

Published

on

Advertisement

पानीपत में हर 100 लोगों पर 7 लोग पॉज़िटिव होने के बावजूद घुम रहे, संक्रमण फैला रहे

शहर में घूमने वाले प्रत्येक 100 में से 7 अब भी कोरोना पॉजिटिव हैं। फिर भी कोई सोशल डिस्टेंसिंग नहीं मान रहे हैं। बाजारों में अनियंत्रित भीड़। न कोई प्रशासनिक पाबंदी, न सख्ती। यही कारण है कि कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। गुरुवार को भी कोरोना के 65 नए केस सामने आए। इसमें एक निजी अस्पताल के डॉक्टर भी शामिल हैं।

Advertisement

शहर से लेकर गांव-गांव में कोरोना के पॉजिटिव केस आ रहे हैं। रिकवरी भी तेजी से हो रही है। गुरुवार को कोराेना के 59 मरीज ठीक हुए। हालांकि, कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़ रही है। आज भी 505 एक्टिव केस शहर में, लेकिन कोई बोर्ड न होने से कोरोना के कई मरीज भी खुले में घूम रहे हैं।

Advertisement

1811 की रिपोर्ट आज भी पेंडिंग

सीएमओ डॉ. संतलाल वर्मा ने ने कहा कि गुरुवार को 1044 सैम्पल लिए गए। अभी पानीपत में कुल पॉजिटिव 9962 केसों में से 505 एक्टिव केस हैं। 1811 सैंपल की रिपोर्ट पेंडिंग है। एक-दो दिन में सभी पेंडिंग खत्म हो जाएगी।

Advertisement

शहर के हर एरिया में कोरोना पॉजिटिव मरीज

शहर में: मॉडल टाऊन, विराट नगर, सेक्टर-11, सेक्टर-12, सेक्टर-24, सेक्टर-6, सेक्टर-13/17, अंसल सुशांत सिटी, आठ मरला, पचरंगा बाजार, तहसील कैम्प, नूरवाला, आदर्श नगर, इंदिरा कॉलोनी, एनएफएल टाउनशिप, रिफाइनरी, बत्रा कॉलोनी, भगत नगर, हरिबाग कॉलोनी, गोहाना रोड और नेहरू नगर में कोरोना के पॉजिटिव केस मिले।

गांव में: बापौली, इसराना, अनाज मंडी समालखा, सौंधापुर, बाबरपुर मंडी, सुताना, फरीदपुर, नौल्था, शेरा, भालसी, जाटल, अटावला, डिकाडला और खुखराना गांव से पॉजिटिव रिपोर्ट मिली।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *