Connect with us

पानीपत

नगर निगम में 250 लोगों का हंगामा, इलाका वासियों के पक्ष में उतरे डिप्टी मेयर सहित 8 पार्षद

Published

on

Advertisement

नगर निगम में 250 लोगों का हंगामा, इलाका वासियों के पक्ष में उतरे डिप्टी मेयर सहित 8 पार्षद

 

डेढ़ साल से उखड़ी ऊझा रोड के विरोध में गुरुवार काे 250 से ज्यादा लोगों ने नगर निगम में हंगामा किया। निजी वकील को साथ लेकर आए लोगों ने अधिकारियाें से पूछा कि ऑर्डर काॅपी में बताओ कि काेर्ट ने शीना एक्सपाेर्ट काे किस लाइन में स्टे ऑर्डर दिया है। सिर्फ कानून के दायरे में रहकर काम करने के निर्देश दिए हैं। सभी लोग अड़ गए कि अधिकारी सड़क की दुर्दशा काे देखें।

Advertisement

ऊझा रोड पर फैले कीचड़ से बचने के लिए चीफ इंजीनियर नाले के किनारे डगमगाते हुए चलते नजर आए। - Dainik Bhaskar

चीफ इंजीनियर महिपाल जब मौके पर पहुंचे तो वहां उनके कदम डगमगाते दिखे। वहीं लोगों के विरोध के बाद डिप्टी मेयर रविंद्र कुमार, पार्षद शिव कुमार, पार्षद लाेकेश नांगरू, पार्षद पवन कुमार, पार्षद अतर सिंह रावल, पार्षद प्रमाेद देवी के पति जसमेर शर्मा, पार्षद अनिल बजाज, पार्षद पति अशाेक छाबड़ा व राजपाल सिंह भी पक्ष में उतर आए।

Advertisement
नगर निगम के दफ्तर में चीफ इंजीनियर को अपना दुखड़ा सुनाते लोग।
नगर निगम के दफ्तर में चीफ इंजीनियर को अपना दुखड़ा सुनाते लोग।

चीफ इंजीनियर ने लगाई फटकार

ऊझा राेड की दुर्दशा देख निगम के चीफ इंजीनियर महिपाल सिंह हैरान रह गए। उन्हाेंने कहा कि जैसे हालात राेड पर हैं और अब तक जाे रिपाेर्ट उन्हें दी गई, उनमें अंतर है। उन्होंने निगम अधिकारियाें व ठेकेदार काे जमकर फटकार भी लगाई। चेतावनी दी कि अगर भविष्य में मिस गाइड किया ताे विभागीय कार्रवाई हाेगी।

Advertisement

ये 4 काम जाे अब ठेकेदार-अफसर करेंगे

सड़क का पानी निकालना है। नाला व घराें का पानी सड़क आने से राेकना है।

नाले के साथ रैंप बनाना है, ताकि काेई न गिरे।

लाेगाें की जरूरत के अनुसार रैंप बनाने हैं।

राेड के दाेनाें और से निर्माण कार्य तेज करना है और राेजाना के काम की वीडियोग्राफी करनी है।

ठेकेदार ने बंद नहीं किया फैक्ट्री का अवैध कनेक्शन

सेक्टर-24 के काैने पर एक फैक्ट्री मालिक ने अवैध तरीके से सीवर में कनेक्शन जाेड़ रखा है। इसे पार्षद शिव कुमार ने चीफ इंजीनियर महिपाल सिंह व एक्सईएन प्रदीप कल्याण काे दिखाते हुए बंद करने की मांग की। साइट सुपरिटेडेंट अंकित ने कहा कि बंद करेंगे ताे फैक्ट्री मालिक हंगामा करेगा।

एक्सईएन बाेले शर्म कराे फैक्ट्री वालाें की सुनते हाे

साइट सुपरिंटेंडेंट अंकित शर्मा ने जब कहा कि फैक्ट्री का अवैध कनेक्शन बंद करेंगे ताे मालिक हंगामा करेगा। इस पर एक्सईएन प्रदीप कल्याण ने कहा कि शर्म कराे। जनता की बात नहीं सुनते और फैक्ट्री वाले से डरते हाे।

माेटर लगवाई लेकिन नहीं निकला पानी

ठेेकेदार ने राेड काे चलने लायक बनाने के लिए पानी निकालना शुरू कर दिया। पार्षद शिव कुमार ने बताया कि शाम तक पूरी तरह से पानी साफ नहीं हाे पाया। अब शुक्रवार काे काम हाेगा।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement