Connect with us

City

8 शादियां करने वाले लुटेरी दुल्हन निकली एड्स पीड़ित

Published

on

Advertisement

8 शादियां करने वाले लुटेरी दुल्हन निकली एड्स पीड़ित, हरियाणा के इस जिलें की है ये दुल्हन

पंजाब के पटिया जिले में पुलिस ने 8 शादियां करके ससुराल परिवार के गहने और कैश लेकर भागने वाली लुटेरी दुल्हन सहित चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. लेकिन पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन ने दूल्हों से लेकर पुलिस (Police) के होश उड़ा दिए हैं. एक हफ्ते पहले पकड़ी गई इस लुटेरी दुल्हन का पुलिस ने HIV टेस्ट कराया तो वह एड्स पीड़ित निकली. अब पुलिस उससे शादी करने वाले सभी दूल्हों का टेस्ट कराने जा रही है.

बता दें कि युवती अपने 3 साथियों के साथ गिरोह बनाकर युवकों को फंसाते थी. शादी के बाद युवती मारपीट और दहेज मांगने के आरोप लगाकर झगड़ा करती थी और फिर पंचायत बुला लेती थी. राजीनामे के बाद में वह मौका पाकर ससुराल परिवार के गहने और कैश लेकर भाग निकलती थी. इस काम में उसकी मां भी साथ देती थी. ठगे गए 8 में से 3 दूल्हे हरियाणा के हैं. पटियाला के जुलका इलाके में 9वें दूल्हे की तलाश के वक्त वह पकड़ी गई. जहां भी उसने शादी की, वहां सुहागरात के बाद एक हफ्ते रहकर आई. ऐसे में उसके द्वारा ठगे गए दूल्हों पर भी एड्स का खतरा मंडरा रहा है.

Advertisement

आरोपी महिला की उम्र 30 साल

Advertisement

आरोपी महिला हरियाणा के कैथल जिले की रहने वाली है और उसकी उम्र 30 साल है. आरोपी महिला की असली शादी 2010 में पटियाला में हुई थी, जिससे उसे तीन बच्चे हुए. जिनकी उम्र अब 7 से 9 साल के बीच है. इसके बाद अचानक उसका पति गायब हो गया. इस दुल्हन ने पति से तलाक भी नहीं लिया. चार साल पहले उसने लुटेरी दुल्हन का धंधा शुरू किया. जिसके बाद पंजाब व हरियाणा में कुंवारे, तलाकशुदा या विधुर मर्दों को फंसाकर ठगी करने लगी.

Advertisement

नौवीं शादी करने की तैयारी में थी

यह लुटेरी दुल्‍हन आठ शादियां करने के बाद नौवीं शादी करने की तैयारी कर रही थी. इसके लिए वह अपने गिरोह के सदस्‍यों के साथ देवीगढ़ पहुंची थी. वहां पर ये सभी जुल्का थाना पुलिस के चंगुल में फंस गए. पांच दिन पहले पकड़े गए इस गिरोह से पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपितों ने पंजाब के अलावा हरियाणा में नेटवर्क फैला रखा था. वहां वे तलाकशुदा व 30 से 40 साल की आयु वाले कुंवारे लोगों को तलाशते थे

 

 

 

 

Advertisement