Connect with us

पानीपत

बस स्टैंड के गेट से दिल्ली के लिए सवारी भर रही दाे काराें सहित 8 वाहन किए इम्पाउंड

Published

on

Advertisement

बस स्टैंड के गेट से दिल्ली के लिए सवारी भर रही दाे काराें सहित 8 वाहन किए इम्पाउंड

 

बस स्टैंड के गेट से दिल्ली के लिए 300-300 रुपए में सवारी भर रही दाे काराें सहित 8 वाहनाें काे राेडवेज डिपाे की टीम ने इम्पाउंड कर दिया। वहीं, ट्रैफिक पुलिस ने लगातार तीसरे दिन लाल बत्ती चाैक से संजय चाैक तक कार्रवाई की। टीम ने जीटी राेड किनारे और सर्विस राेड पर खड़े करीब 30 वाहनाें के चालान काट दिए।

Advertisement

पानीपत राेडवेज डिपाे के जीएम विकास नरवाल ने बताया कि अवैध रूप से चल रहे सवारी वाहनाें से प्रतिदिन राेडवेज काे करीब 1 लाख रुपए राजस्व का नुकसान पहुंच रहा था। इसलिए साेमवार से ऐसे वाहनाें के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई शुरू कर दी है। साेमवार काे बस स्टैंड से लेकर समालखा तक कार्रवाई की गई थी। 4 ईको, दो क्रूजर और 3 मार्शल को इम्पाउंड किया गया था।

पानीपत. संजय चौक के पास सवारियां भरने को लेकर किसी के फोन नंबर पर बात करने के लिए ट्रैफिक पुलिस से कहता ड्राइवर। पुलिसकर्मी ने बात करने से मना कर दिया। - Dainik Bhaskar

Advertisement

बुधवार सुबह 5 से सुबह 8 बजे तक बस स्टैंड के गेट पर चेकिंग की गई। चालकों द्वारा बस स्टैंड के गेट पर वाहन लगाकर दिल्ली के लिए सवारी भरी जा रही थीं। जो प्रति सवारी तीन-तीन सौ रुपए तक वसूल रहे थे। इनमें दो कार भी थीं। तीन घंटे की कार्रवाई के दौरान दो कार, 4 ईको और 2 क्रूजर को इम्पाउंड किया गया है। जीएम ने बताया कि सवारियों के साथ किसी भी कीमत पर खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। अवैध सवारी वाहनों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

फुटपाथ पर खड़े वाहन, सड़क पर चल रहे हैं लाेग

Advertisement

एएसपी आईपीएस पूजा वशिष्ट के निर्देशन पर ट्रैफिक पुलिस ने लगातार तीसरे दिन जीटी रोड पर लाल बत्ती चौक से संजय चौक तक कार्रवाई की। इस दौरान टीम ने करीब 30 वाहनों के चालान काटे। वाहन चालकों को फ्लाई ओवर के नीचे वाहनों को खड़ा करने के लिए प्रेरित किया लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने जीटी रोड के फुटपाथ पर खड़े दो पहिया वाहनों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। फुटपाथ पर शोरूम संचालकों, बैंकों के स्टाफ और मोटर मैकेनिकों ने कब्जा कर रखा है।

बैंक प्रबंधन और शोरूम संचालकों को हिदायत

सिटी ट्रैफिक प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि बैंक प्रबंधन और शोरूम संचालकों को हिदायत दी गई है कि स्टाफ के वाहन फ्लाईओवर के नीचे पार्किंग में खड़ा किया जाए नहीं तो चालान काटे जाएंगे।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *