Connect with us

City

न्यू विकास नगर का 8 वर्षीय बच्चा मिला कोरोना संक्रमित

Published

on

Advertisement

न्यू विकास नगर का 8 वर्षीय बच्चा मिला कोरोना संक्रमित

 

जिले में मंगलवार काे न्यू विकास नगर का 8 साल का बच्चा इलाज के दाैरान कोरोना संक्रमित मिला है। अब एक्टिव केस 3 से बढ़कर 4 हाे गए हैंं। इससे पहले इतने एक्टिव केस डेढ़ महीने पहले जुलाई महीने में थे। इनमें से एक केस हाेम आइसाेलेशन में, एक केस निजी अस्पताल में और दाे केस बाहरी जिलाें के पीजीआई अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं।

Advertisement

रिकवरी की बात करें तो आखिरी रिकवरी 7 दिन पहले 31 अगस्त काे हाेम आइसाेलेशन में रह रहे उग्राखेड़ी के 22 साल के युवक के रूप में हुई थी। जिले में अब तक 31,103 लोग संक्रमित हाे चुके हैं। इसमें से 30,457 ठीक भी हो चुके हैं। वहीं काेराेना के कारण जिले के 642 लाेगाें की जान गई है। मंगलवार काे जांच के लिए 333 लाेगाें के सैंपल लिए गए हैं।

Advertisement

31 जुलाई से अब तक मिले 4 केसाें के बारे में जानिए…

  • 31 जुलाई काे रजापुर का 25 वर्षीय युवक जम्मू-कश्मीर में घूमने गया था। वहां टेस्ट हुआ ताे वाे पाॅजिटिव मिला है। अब जिले में हाेम आइसाेलेशन में है।
  • 5 सितंबर काे चंड़ीगढ़ पीजीआई में गाेपाल काॅलाेनी का 3 साल का बच्चा इलाज के दाैरान संक्रमित मिला। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।
  • 6 सितंबर काे सेक्टर-12 की 61 वर्षीय बुजुर्ग महिला पानीपत के ही निजी अस्पताल में इलाज के दाैरान पाॅजिटिव मिली है। उसे बुखार हुआ था।
  • 7 सितंबर काे जिले में न्यू विकास नगर का 8 साल का बच्चा इलाज के दाैरान संक्रमित मिला है। उसका बाहरी जिले के अस्पताल में इलाज चल रहा है।
Advertisement

Advertisement