Connect with us

बॉलीवुड

96 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा!

Published

on

दोस्तों बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, लेकिन कुछ खास कमल नही दिखा पाई, लेकिन सारा के अभिनय को लोगो ने बहुत पसंद किया ।बता दे की जल्द ही उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने जा रही है, अपनी जबरदस्त एक्टिंग के चलते सारा अली खान ने बहुत कम समय में अपनी पहचान एक स्टार किड से बेहतरीन अभिनेत्री की बना ली है। लेकिन इस मुकाम तक पहुचने के लिए सारा बहुत संघर्ष किया है।

96 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा! 1

96 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा! 2

आपको बता दे की बॉलीवुड में आने से पहले सारा अली खान कभी ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रही और उनकी जिंदगी हमेशा पढाई और अपने बढे हुए वजन की चिंता में ही बीता। सोशल मीडिया पर पहले ही सारा अली खान आशाचार्जनक रूप से वजन कम करने के लिए नाम कमा चुकी है। बेशक कोलंबिया में पढने वाली अधिक वजन लिए पढ़ाकू लड़की से बॉलीवुड की सुपरस्टार बनना बेहद सनसनीखेज़ रहा।

96 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा! 3

सारा ने करण जौहर के शो में इस बात का खुलासा किया कि सारा अली खान ने किस तरह खुद को एक मोटी लड़की से स्लिम ट्रिम अभिनेत्री में बदला। सारा ने इंटरव्यू के दौरान खुल कर अपने वजन घटाने और पीसीओडी (पॉलीसिस्टिक ओवरी डिसऑर्डर) से पीड़ित होने के बारे में बात की। सारा अली खान ने बताया की उन्होंने कभी भी अपने बढे हुए वजन को आड़े नहीं आने दिया और हमेशा आत्मविश्वास से भरी हुई रही।

96 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा! 4

सारा अली खान ने खुलासा करते हुए कहा की उनके बढे हुए वजन की वजह से एक बार उनकी माँ ही उन्हें एअरपोर्ट पर पहचान नहीं पायी थी। इस घटना के बाद उन्होंने मन बना लिया था की अब वो अपना वजन कम करके रहेंगी। बॉलीवुड में आने का जज्बा उनमे इतना था कि जब उन्होंने अपने शरीर पर ध्यान देना शुरू किया तो महज़ एक साल में उन्होंने अपना वजन 96 किलो से सामान्य कर लिया था।

96 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा! 5

96 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा! 696 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा! 7

सारा अली खान ने बताया की उनकी माँ अमृता सिंह ने हमेशा उन्हें मोटीवेट किया और वजन कम करने में बहुत मदद की। सारा ने कभी जीरो फिगर के बारे में नहीं सोचा बस वो खुद को आकर्षक बनाना चाहती थी।इसके बाद उन्होंने सेलेब्रिटी कोच नम्रता पुरोहित के पास खुद को फिट रखने की ट्रेनिंग शरू की और इसके बाद फुल बॉडी वर्क आउट के लिए उन्होंने सेलेब्रिटी ट्रेनर सिंडी जोर्दियन के पास बूट कैंप ट्रेनिंग ली। कभी ज्यादातर जंक फ़ूड पर निर्भर रहने वाली सारा अली खान अब जंक फ़ूड से बिलकुल किनारा कर चुकी है और उन्हें स्पोर्ट्स खेलना काफी पसंद है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड

मात्र 19 साल उम्र में प्रिया प्रकाश ने दिए ऐसे सीन….लोग बोले-जा दूसरी सनी लियोनी बन जा

Published

on

By

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में प्रिया प्रकाश एक एक्ट्रेस के तौर पर श्रीदेवी के नाम का किरदार निभा रही हैं। 1 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में सबसे चौंकाने वाली बात यह कि न तो कोई डायलॉग है और प्रिया प्रकाश के अलावा न ही कोई अन्य किरदार दिखाई दिया।

सिर्फ एक म्यूजिक चल रही है और अकेलीपन से जूझ रहीं प्रिया प्रकाश किसी के सपोर्ट की तलाश में हैं। ट्रेलर में प्रिया पार्टी करती हैं, स्विंमिंग करती है, रनिंग करती हैं लेकिन इसके बावजूद वह अकेली रहती हैं। ट्रेलर खत्म होने पर दाएं तरफ फिल्म का लोगो आता है और बाएं ओर टब में लेटी हुई एक्ट्रेस का पैर बाहर निकला हुआ दिखाई देता है।

वहीं इस फिल्म के ट्रेलर में प्रिया प्रकाश के कपड़ों और उनके बोल्ड सीन की काफी आलोचना हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर प्रिया को दूसरी सनी लियोनी बनने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि प्रिया प्रकाश (Sridevi) की फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ (Sridevi Bungalow) के इस ट्रेलर को करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है। ट्रेलर की शुरुआत में ‘विद लव।।

श्रीदेवी’ साइन करने के बाद प्रिया प्रकाश एक बच्ची को कॉपी थमा देती हैं। इसके बाद वह अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए हर कोशिश करती हैं, लेकिन वह आखिर में अपने बंग्लो में कैद हो जाती हैं। फिलहाल ट्रेलर आने के बाद ही इस फिल्म के नाम और कॉन्सेप्ट पर सवाल उठने लगे हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फिल्म के टाइटल को लेकर फिल्ममेकर व उनकी टीम को लीगल नोटिस भेजा है।

Continue Reading

पानीपत

मूवी सिंबा की जान बनी ‘पानीपत की आवाज़’, हमारी शान हमारी आसीस कौर… इस तरह मिली कामयाबी

Published

on

By

गुरबाणी से गायन का सफर शुरू किया। कड़े संघर्ष के बाद अब बॉलीवुड में बुलंदियों को छू रही हैं। हम बात कर रहे हैं पानीपत की असीस कौर की। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सिंबा में रोमांटिक और मोटिवेशनल गीत गाकर पानीपत की असीस ने धमाल मचा दिया है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

रियल्टी शो में शोहरत बटोरने वाली असीस ने पांच वर्ष की उम्र से गाना शुरू कर दिया था। स्कूल से कॉलेज तक के मंच पर सुरीली आवाज का जादू बिखेरा। पानीपत के एसडी कालेज से एमकॉम करने के बाद दिसंबर 2013 में बॉलीवुड में कदम रखा।

म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट से एक मुलाकात ने मायानगरी में करियर की राह आसान कर दी। सिंबा फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान के साथ रोमांटिक गीत ‘अंख लड़ जावै तेरे बिन’ गाया है। मोटिवेशनल सांग ‘बंदया रे बंदया’ भी धमाकेदार है। इसी महीने रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ में भी गायिकी का जलवा बिखेरा है।

मुंबई में मिला अनुकूल माहौल

मुंबई का माहौल अनुकूल रहा। कई प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगरों के साथ गाने गाकर भीड़भाड़ वाले बॉलीवुड में जगह बनाई। सपने पूरे होने लगे हैं। मायानगरी की लाइफ स्टाइल तो अलग है, लेकिन सिंगिंग में पांच वर्ष कैसे बीत गए, पता ही नहीं चला। फिलहाल बड़े बैनर की कई फिल्मों में काम कर रही हैं। ये फिल्में 2019 में रिलीज होंगी। नए वर्ष में सिंगल सांग भी लांच करेंगी।

तीन साल पहले शिफ्ट हुईं मुंबई  
असीस के परिवार में छह सदस्य हैं। पिता हरविंदर सिंह, मां कमलजीत, बहन दीदार और प्रभुजी और भाई गुरकीरत सिंह के साथ असीस 2013 में मुंबई शिफ्ट कर गईं। पूरा परिवार गायन के प्रति समर्पित है। दीदार गाने में तबले पर उनका साथ देती हैं।

बेस्ट फीमेल सिंगर का अवॉर्ड 
रेडियो मिर्ची की तरफ से वर्ष 2016 में म्यूजिक अवॉर्ड देने की घोषणा की गई। बोलना (कपूर एंड संस) के लिए असीस कौर को बेस्ट फीमेल सिंगर का अवॉर्ड मिला था। 2017 में जी ईटीसी की तरफ से प्ले बैक सिंगर का पुरस्कार भी असीस जीत चुकी हैं।

लुधियाना में शो 31 को 
लुधियाना में 31 दिसंबर को असीस का सिंगिंग शो होगा। पंजाबी रियल्टी शो ‘आवाज पंजाब दी’ में नाम कमा चुकीं असीस नव वर्ष की खुशियां साझा करेंगी। वह स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने भी जाएंगी।

Continue Reading

बॉलीवुड

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी!

Published

on

By

दोस्तों टीम इंडिया में कई बड़े बड़े धाकड़ बल्लेबाज़ और बॉलर है, जिनके आगे बड़े बड़े खिलाडी घुटने टेक देते है, आज आपको उन खिलाडियों की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे है जो उनसे कई ज्यादा पढ़ी लिखी है। इनमें से एक खिलाड़ी की पत्नी तो विदेश में कर चुकी है नौकरी। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी! 1

इंडिया क्रिकेट के पूर्व कप्तान रह चुके धोनी को इंडिया के सबसे कूल और विश्व के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं। धोनी रांची स्कूल से शिक्षा प्राप्त की बाद में उन्होंने कॉलेज ड्रॉपआउट कर दिया, जबकि उनकी पत्नी साक्षी ने होटल मैनेजमेंट और ग्रेजुएट किया हुआ है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी! 2

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है, बता दे क विराट ने  12वीं क्लास तक ही पढाई की हैं, जबकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कॉलेज में टॉपर स्टूडेंट रह चुकी है।

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी! 3

इंडियन क्रिकेट टीम के मिडल ऑर्डर के सबसे खतरनाक बल्लेबाज सुरेश रैना एक धुआंधार बल्लेबाज है। रैना ने केवल बीकॉम तक की पढ़ाई की है, लेकिन पत्नी प्रियंका चौधरी ने नीदरलैंड से बैंकिंग इंडस्ट्री में भी काम किया है।

 शिखर धवन और आयशा मुखर्जी

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी! 4

इंडियन क्रिकेट टीम के धुआंधर सलामी बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर अपनी शानदार पारियों के लिए  जाने जाते हैं। शिखर धवन केवल दसवीं पास है, मगर उनकी पत्नी आशा हैं। ऑस्ट्रेलिया से ग्रेजुएट है।

हरभजन सिंह और गीता बसरा

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी! 5

इंडियन टीम के पूर्व स्पिनर गेंदबाज रह चुके हरभजन सिंह विश्व कप 2011 वर्ल्ड कप का अहम हिस्सा थे। हरभजन सिंह ने हाई सेकेंडरी क्लास तक की शिक्षा प्राप्त की। उनकी पत्नी अभिनेत्री गीता बसरा ने एक्टिंग का भी कोर्स किया।

युवराज सिंह और हेजल कीच

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी! 6

इंडियन क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक युवराज सिंह अपनी लंबे लंबे छक्कों के लिए मशहूर है। युवराज सिंह ने बस दसवीं क्लास तक की पढ़ाई करि, मगर की पत्नी हेजल कीच इंग्लैंड से ग्रेजुएट है।

भुनेश्वर कुमार और नूपुर नागर

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी! 7

भारतीय टीम के बेहतरीन फास्ट बॉलर भुनेश्वर कुमार केवल स्कूल तक की पढ़ाई पूरी कर पाए हैं, मगर इनकी पत्नी एमबीए कर चुकी है।

इरफान पठान और सफा बैग

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी! 8

इंडियन क्रिकेट टीम खतरनाक तेज़ गेंदबाज इरफान पठान ने भी भारतीय टीम को कई जीत दिलाने में अहम रोल अदा किया है । इरफान पठान ने सिर्फ स्कूल तक की पढ़ाई करी है, मगर की पत्नी दुबई से अपना एजुकेशन पूरा किया है।

गौतम गंभीर और नताशा

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी! 9

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ और सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज गौतम गंभीर हिंदू कॉलेज से ग्रेजुएशन की शिक्षा प्राप्त कर चुके हैं, मगर उनकी पत्नी नताशा बीएसए ग्रेजुएट है।

 रोहित शर्मा और रितिका सजदेह

भारत के इन 10 खिलाड़ियों की पत्नियां हैं इतनी पढ़ी-लिखी, नम्बर 3 की वाइफ विदेश में कर चुकी है नौकरी! 10

इंडियन क्रिकेट टीम के धुआंधार ओपनर बल्लेबाज तूफानी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं। रोहित शर्मा ने 12वीं क्लास तक की पढ़ाई करी है, मगर उनकी पत्नी रितिका मुंबई से ग्रेजुएशन की है।

Continue Reading

Trending