Connect with us

City

शादी के एक दिन बाद दुल्‍हन कैश और गहने लेकर भाग गई।

Published

on

शादी के महज एक दिन बाद दुल्हन ने सभी को सकते में ला दिया। अभी शादी के अगले दिन परिवार व्यस्त था, जबकि दुल्हन ने ससुराल में लाखों के गहनों और नकदी लेकर गायब हो गई। अब पूरा परिवार इसी बात से परेशान है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि बहू इस तरह से गहने और नकदी लेकर कहीं चली गई। मायके में भी संपर्क किया, लेकिन अभी कुछ भी पता नहीं चला है। मुलाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

हुआ यूं कि गांव गोला निवासी मनदीप कुमार की शादी गांव सम्मसपुर तहसील इंद्री जिला करनाल की युवती पूनम के साथ हुई थी। गांव गोला से बारात करनाल पहुंची और 29 नवंबर 2021 को शादी हो गई। शादी के बाद बारात वापस अपने गांव आ गई। बारात के साथ लड़की के दो भाई कुलदीप कुमार व सचिन कुमार भी रीति रिवाज के अनुसार आ गए। लड़की के दोनों भाई तीस नवंबर को अपने घर वापस चले गए। इसके बाद सारा परिवार दिन भर अपने काम में व्यस्त रहा। शाम को करीब छह बजे के आसापास बहू पूनम घर पर नहीं मिली। उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। यह देख मनदीप के परिवार व रिश्तेदार सभी परेशान हो गए।

Looteri Dulhan Gave Milk To Husband And Runaway From House - शादी के अगले  दिन सामने आई दुल्हन की असलियत, परिवार वालों के उड़ गए होश - Amar Ujala  Hindi News Live

इस दौरान पता चला कि मनदीप का मोबाइल फोन भी गायब है। इस पर काल किया ताे यह बंद मिला। इसके बाद मनदीप के ससुराल में फोन कर पूनम के बारे में पूछताछ की, लेकिन वहां से भी कुछ भी पता नहीं चला। बाद में जब चैक किया, तो देखा कि घर से लाखों के जेवरात और नकदी गायब है। मनदीप का कहना है कि पूनम ही उनके घर से जेवरात और नकदी लेकर गायब हो गई, जबकि उसका मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गई है।

अभी तक पूनम के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है, जबकि परिवार के सदस्य उसकी तलाश में हैं। पुलिस ने मनदीप की शिकायत पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। कलालटी चौकी इंचार्ज बलकार सिंह का कहना है कि अभी कितना गहना और कैश लेकर गई है, उसके बारे में शिकायतकर्ता ने नहीं बताया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *