Connect with us

विशेष

शादी से एक दिन पहले खुली दूल्हे की पोल, हैरान कर देने वाला मामला – अब लड़की क्या करें

Published

on

Advertisement

यहां एक दूल्‍हे की शादी से एक दिन पोल खुल गई। दूल्हे पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर चार साल तक दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मामला मामला सामने आया है। पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जगाधरी थाना शहर पुलिस आरोपित के घर पहुंची तो आरोपित दूल्‍हा परिवार सहित वहां से फरार मिला। थाना शहर जगाधरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर कर दी है।

Advertisement

युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि घर से कुछ दूर रहने वाले इस युवक से उसकी दोस्ती थी। चार साल से युवक शादी करने का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। उसने कई बार उससे शादी करने को कहा भी लेकिन वह हर बार कोई न कोई बहाना बना देता। इसी दौरान उसे पता चला कि व‍ह 25 अक्टूबर को दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। इस बारे में उसने युवक से बात की।

Ghaziabad Dm Release Guideline In Lockdown 4 Instrutions For Marriage - Lockdown 4.0 में शादी को लेकर भी जारी हुई गाइडलाइन, दूल्हे और दुल्हन के बीच होगी दो मीटर की दूरी | Patrika News

Advertisement

युवती का आरोप है कि 20 अक्टूबर को सागर उसके घर पर आकर उससे कहने लगा कि वह उससे शादी करना चाहता है। शादी का झांसा देकर आरोपित ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने शादी करने से इन्कार कर दिया। साथ ही इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उस दिन उसके माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। युवती का कहना है कि वह उससे शादी करना चाहती है। युवती ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दी।

शादी से पहले पूरा परिवार फरार

केस दर्ज होने की जानकारी मिलने के बाद युवक के परिवार को पता चला कि उनके बेटे पर दुष्कर्म का केस दर्ज हो गया है। इससे बेटे की शादी में भी विघ्न पड़ सकता है तो वह बेटे सहित घर से कहीं चले गए। पुलिस युवक को गिरफ्तार करने उनके घर भी गई लेकिन वहां कोई नहीं मिला। घर पर युवक के ताऊ व अन्य परिजन थे। पुलिस पूछताछ के लिए ताऊ को अपने साथ थाने ले आई।

Advertisement

minimum age girl marriage: पीएम मोदी ने दिए लड़कियों की शादी की न्यूनतम उम्र में बदलाव के संकेत, आखिर क्या फायदा - pm modi indicated change in minimum marriage age of girls,

तलाश जारी है : राकेश राणा

थाना शहर जगाधरी एसएचओ राकेश राणा का कहना है कि युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। युवक परिवार सहित फरार है। उसकी शादी हुई या नहीं इसका पता नहीं चल पाया है। उसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल उसके ताऊ से पूछताछ की जा रही है।

 

Source Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *