Connect with us

City

कैथल रोड पर भीषण सड़क हादसा, करीब एक घंटे की कड़ी मशक्त के बाद निकाला गया चालक का शव

Published

on

A horrific road accident on Kaithal Road the dead body of the driver was taken out after about an hour of hard work

कैथल रोड पर शनिवार अल सुबह भयानक सड़क हादसा हो गया। संतरे से लोड एक महिंद्रा पिकअप पहले से खड़ी ट्राली में घुस गई, जिससे चालक की दर्दनाक मौत हो गई। निसिंग के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे खड़ा था। अल सुबह करीब साढ़े पांच बजे कैथल की ओर से संतरे लोड कर महिंद्रा पिकअप करनाल सब्जी मंडी में आ रही थी। अचानक ही यह गाड़ी खड़ी ट्राली में जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी का अगला अधिकतर हिस्सा ट्राली के नीचे जा फंसा तो चालक भी बीच में ही फंस गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम राजेश उम्र 38 साल गांव हाथलाना जिला करनाल है। यह डबवाली से गाड़ी में संतरे भरकर लाया था। करनाल मंडी में यह उतारे जाने थे।

किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी तो थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे तक कड़ी मशक्त करने के बाद शव को गाड़ी से निकाला जा सका, जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया। आरोपित ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी चालक की पहचान नहीं हो पाई है। जबकि अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह पूंडरी व कैथल एरिया का ही रहने वाला होगा।

ट्राली के नीचे घुसी महिंद्रा पिकअप व हादसे के बाद गाड़ी से सड़क पर बिखरे संतरे।

पुलिस ने आसपास के थाना में भी हादसे को लेकर सूचना दे दी है तो वहीं दोनों वाहनों को भी अपने कब्जे में ले लिया। दोनों वाहनों की टक्कर देख हर कोई हैरान रह गया। निसिंग थाना के जांच अधिकारी विनोद कुमार का कहना है कि अभी मृतक चालक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। हादसे की सूचना कैथल जिला पुलिस को भी दी गई है। हादसे का शिकार हुई गाड़ी ओम कोल्ड स्टोर की है और फर्म का नाम भी गाड़ी पर लिखा हुआ है। फर्म में भी सपंर्क किया जा रहा है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *