Connect with us

City

पानीपत में एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव ने तांत्रिक क्रिया से करोड़पति बनने के लालच में

Published

on

Advertisement

तांत्रिक क्रिया से करोड़पति बनने के लालच में बांध गांव का एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव ने 2.40 लाख रुपये गंवा बैठा। तांत्रिकों ने पीड़ित से श्मशान घाट में मुर्गे और बकरे की बलि भी दिलवाई। करोड़पति न बनने पर पीड़ित ने रुपये मांगे तो आरोपितों ने तांत्रिक क्रिया से जान से मारने की धमकी दी और जाति सूचक शब्द भी कहे। मानसिक उत्पीड़न के कारण पीड़ित बीमार हो गया।

Advertisement

Negative Energy से आप भी हैं बेहद परेशान तो ऐसे पाएं इससे छुटकारा - jyotish  and tantrik upay for get rid of negative energy

बांध गांव के भजनलाल ने बताया कि वह एक कंपनी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत है। उनके साथ करनाल जिले के गुड्ढा गांव का शीशपाल भी काम करता था। आरोप है कि शीशपाल और उसके साथी सुभाष, रामदास, अजायब सिंह व अमन ने उन्हें झांसा दिया कि वह तांत्रिक क्रिया से उन्हें करोड़पति बना देंगे।

Advertisement

Bhajan lal

पीडि़त भजन लाल।

Advertisement

तांत्रिक क्रिया के लिए आरोपियों ने श्मशान घाट में मुर्गे और बकरे की बलि दिलाई। आरोपियों ने जादू-टोना करके उसे बिना आग के ही लकड़ी में आग लगाकर कर सम्मोहित कर लिया। तांत्रिक क्रिया के लिए आरोपियों ने समय-समय पर कुल 2.40 लाख रुपए ऐंठ लिए। करोड़पति न बनने पर उन्होंने रुपये वापस करने की मांग की तो आरोपित तांत्रिक क्रिया से उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्हें आरोपितों द्वारा स्वजनों का भी अपहरण करवाने की धमकी दी जा रही है।

जांच शुरू कर दी है

इसराना थाना प्रभारी अंकित कुमार ने बताया कि आरोपित शीशपाल, सुभाष, रामदास, अजायब सिंह और अमन के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की गिरफ्तार के बाद ही पता चल पाएगा कि कितने और लोगों के साथ ठगी कर रखी है।

Cheating on name of Tantra mantra police arrest tantrik while hacker is  still absconded

पत्नी का मंगलसूत्र बेच और ब्याज पर रुपये लेकर तांत्रिकों को दिए

भजनलाल ने बताया कि आरोपियों की रुपयों की मांग पूरी करने के लिए उसने अपनी पत्नी का सोने का मंगलसूत्र बेच दिया। इसके बाद 3 फीसदी के हिसाब से 70 हजार रुपए ब्याज पर लिए। अब आरोपित रुपये लौटाने के बजाय धमकी दे रहे हैं। आरोपितों का गैंग साजिश करके लोगों को फांसता है और फिर ठग लेता है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *