Connect with us

City

पानीपत को लगते हाईवे पर चलती गाड़ी को लगी आग

Published

on

Advertisement

पानीपत को लगते हाईवे पर चलती गाड़ी को लगी आग

पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर चलती कार में आग लगी

पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर धौलरा बस स्टैंड के निकट अचानक सड़क पर दौड़ती कार में आग लगने से हड़कंप मच गया। कार सवार साधुओं के साथ ही चालक ने भी चलती कार से नीचे कूदकर जान बचाई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार जलकर नष्ट हो चुकी थी।

Advertisement


शुकतीर्थ स्थित सती अनसुईया धाम आश्रम के साधु चरणदास, महात्मा सुक्केदास और अश्वनी कुमार रविवार सुबह आश्रम में बनने जा रहे छात्रावास के लिए चंदा एकत्र करने कार से शामली जनपद के कस्बा बाबरी गए थे। कार को शुकतीर्थ निवासी रेणू चला रहा था।

मुजफ्फरनगर में साधुओं से भरी कार में लगी भयंकर आग, मचा हडकंप

Advertisement

बाबरी से लौटते समय जब साधुओं की कार पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर धौलरा बस स्टैंड के पास पहुंची, अचानक उसके बोनट से धुआं निकलने लगा। यह देख चालक ने कार रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक कार के इंजन से आग की लपटें बाहर निकलने लगीं। यह देख चालक रेणू ने कार की स्पीड धीमी करते हुए सभी को चलती कार से नीचे उतारते हुए खुद भी नीचे कूद गया।

चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचे सवार - Dainik Dehat

Advertisement

साधुओं व चालक के नीचे कूदते ही कार आग की लपटों में घिर गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुकी थी। इसके बाद कार सवार साधुओं को दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

Advertisement