Connect with us

City

पानीपत के काबड़ी रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा।

Published

on

Advertisement

पानीपत के काबड़ी रोड पर सड़क हादसा हुआ। हादसे से चीखपुकार मच गई। टाटा एस, जिसे स्‍थानीय तौर पर लोग छोटा हाथी कहते हैं, उसमें बरात जा रही थी। शराब पीकर चालक गाड़ी चला रहा था। कभी तेज कर लेता तो कभी ब्रेकर पर ही उछाल देता। गाड़ी में सवार महिला ने ड्राइवर को बीच में टोका भी लेकिन वो नहीं माना। काबड़ी रोड पर कट के पास गाड़ी पलट गई। गाड़ी में सवार महिला सहित 20 बच्‍चे घायल हो गए।

पानीपत में वाहन पलटने से 20 लोग घायल।

Advertisement

थर्मल के पास ही ताहिर हसन का परिवार रहता है। ताहिर की घरौंडा के बल्‍हेड़ा में बरात रवाना हुई। ताहिर अलग गाड़ी में था। टाटा एस में राजिदा परिवार के बच्‍चों को लेकर बैठ गई।

हादसे में घायल बच्चे। - Dainik Bhaskar

Advertisement

एक से दस साल तक की उम्र के सभी बच्‍चे खुली गाड़ी में थे। खुली गाड़ी में आपस में खेल भी रहे थे। राजिदा ने बताया कि ड्राइवर ने बड़ी लापरवाही बरतते हुए शराब पी ली। उसे बीच में टोका कि गाड़ी धीमी चलाए। या किसी को और ले आए। वो नहीं माना।

Advertisement

शोर मच गया

काबड़ी के कट पर जैसे ही गाड़ी पलटी, उसी समय शोर मच गया। बच्‍चे छोटे थे। उन्‍हें कुछ समझ ही नहीं आया। रोने की आवाजें आने लगी। तभी आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। पीछे से बरात की एक और गाड़ी आ रही थी, वो भी रुक गई। सभी ने ड्राइवर को पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई गई। हससे में एक साल की साहिबा के अलावा हारूण, नाजिद, अरबाज, साहबो, गुलजान, शबनम, गुलजार, साजिन घायल हो गए।

सिविल अस्पताल पहुंचे घायलों के परिजन।

कट पर लापरवाही बरती

ड्राइवर शुरू से ही लापरवाही बरत रहा था। थर्मल से जब चला तो कई बार ब्रेकर पर गाड़ी उछली। उसे कहा कि पीछे बच्चे बैठे हैं, ध्यान से चलाएं। पर वह नहीं माना। काबड़ी के पास कट पर वह गाड़ी को नहीं संभाल सका। और गाड़ी पलट गई।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *