Connect with us

City

जगाधरी-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर हादसा, दो युवकों की मौत

Published

on

Advertisement

जगाधरी-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर हादसा, डंपर ने कार को मारी टक्‍कर, दो युवकों की मौत

जगाधरी-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर गांव फैजपुर के निकट वीरवार देर रात कार को तेज रफ्तार डंपर चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार सवार हिमाचल प्रदेश के जिला पांवटा साहिब के गांव बरौटी निवासी वैभव व सोनू की मौत हो गई जबकि पीछे बैठा उनका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनो को सौंप दिया। हादसे के बाद आरोपित चालक डंपर लेकर वहां से फरार हो गया था। थाना प्रताप नगर पुलिस ने गांव बरौटी निवासी कमल कुमार के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यमुनानगर में जगाधरी-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर हादसा।

Advertisement

वैभव व सोनू के एक जानकार की वीरवार को अंबाला के उपमंडल बराड़ा में शादी थी। उनके साथ गांव का ही रितिक भी आया हुआ था। तीनों रात को अल्टो कार में बरौटी में अपने घर लौट रहे थे। जब वह गांव फैजपुर के एक तीव्र मोड़ पर पहुंचे तो रात को सामने से तेज गति से आ रहे डंपर ने कार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए। सामने की सीट पर बैठे सोनू व वैभव को गंभीर चोटें आई। रितिक कार की पिछली सीट पर बैठा हुआ था। वह भी चोटिल हो गया। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस की मदद से तीनों घायलों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया।

jagran

Advertisement

जांच के दौरान ट्रामा सेंटर के डाक्टरों ने जांच के बाद वैभव व सोनू को मृत घोषित कर दिया। जबकि रितिक अस्पताल में उपचाराधीन है। हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई। रात को ही परिजन थाना प्रतापनगर में पहुंच गए। पुलिस ने शुक्रवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि रात के समय कार जिस फैजपुर मोड़ से गुजर रही थी वह काफी तीव्र है। पहले भी वहां पर हादसे हो चुके हैं। मोड़ पर चालकों को सामने से आने वाले वाहन भी दिखाई नहीं देते।

एसएचओ प्रताप नगर लज्जाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों मृतक व घायल युवक गांव बरौटी के हैं। कमल कुमार के बयान पर अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Advertisement
Advertisement