Connect with us

पानीपत

निकाह का झांसा दे युवती से होटल में दो बार दुष्कर्म, पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप

Published

on

Advertisement

निकाह का झांसा दे युवती से होटल में दो बार दुष्कर्म, पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप

निकाह का झांसा देकर पानीपत की रहने वाले युवती से मुंबई के युवक ने दो बार होटल में रेप किया। अश्लील फोटो भी लिए। रेप के बाद निकाह करने से इनकार कर दिया। युवती ने आरोपी पर केस दर्ज करा दिया तो अब वह फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने गुरुवार को एसपी को शिकायत दे थाना चांदनीबाग पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

Advertisement

जांच उच्च अधिकारी को ट्रांसफर करने की मांग की। पीड़िता ने बताया कि पिता मूलरूप से मुरादाबाद, यूपी के रहने वाले हैं। कई साल से पानीपत में शास्त्री कॉलोनी रह रहे हैं। पीड़िता की बहन की शादी धारावी, मुंबई में हुई है। बहन का देवर दो साल से उसके साथ फोन पर बात कर निकाह करने का झांसा दे रहा था। 4 सितंबर को अपने एक साथी के साथ पानीपत मिलने आया था।

Advertisement

उसे जीटी रोड स्थित होटल में ले गया। बोला कि वह निकाह के लिए मौलवी से बात करने आया है। उसके बाद आरोपी ने उसके साथ संबंध बनाए। अगले दिन आरोपी उसे फिर से उसी होटल में ले गया। वहां फिर से उसके साथ जबरन संबंध बनाए। उसके बाद बोला कि वह निकाह नहीं कर सकता है। उसके परिजनों ने रिश्ता किसी और युवती से तय कर दिया है। उसी दिन उसने थाना चांदनीबाग में आरोपी और उसके साथ आए युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया। आरोपी से उसे जान का खतरा सता रहा है।

25 दिन बाद भी चांदनी बाग पुलिस ने नहीं पकड़े आरोपी
पीड़िता ने बताया कि 25 दिन बाद भी चांदनीबाग पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस केस में लापरवाही बरत रही है। इसलिए जांच को उच्च अधिकारी से कराई जाए। एसपी ने पीड़िता को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया। थाना चांदनीबाग पुलिस को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *