Connect with us

City

आखिर पानीपत बस यात्रियों को इस रूट पर क्यों मिल रही है निराशा, जाने पूरी खबर

Published

on

Advertisement

Advertisement

Advertisement

लाकडाउन के बाद से रोडवेज के कई महत्वपूर्ण रूट बंद पड़े है। जिसमें देहरादून, मंसूरी व शिमला के रूट शामिल है। इन रूट पर सबसे ज्यादा लोग सफर करते है। इसमें ज्यादातर गर्मियों में छुट्टियां मनाने व घूमने के लिए जाते है। लेकिन इस बार बसें नहीं चलने से यात्रियों को काफी मायूस होना पड़ रहा है। हर रोज यात्री बस स्टैंड परिसर में पूछताछ केंद्र पर बसों की चलने की सूचना लेते है। कोई जवाब नहीं मिल रहा। इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

देहरादून, मंसूरी व शिमला जाने के लिए यात्रियों को प्राइवेट वाहनों का सहारा लेना पड़ता है। इस दाैरान प्राइवेट वाहन चालक लोगों से ज्यादा पैसे वसूल करते है। इससे भी लोग इन रूट पर कम ही जा रहे है। पानीपत शहर से इन दिनों हजारों की संख्या में लोग घूमने के लिए जाते है। इस बार लोगों का घूमने का प्लान फेल हो गया। हालांकि प्रदेशभर में कई जिले जैसे भिवानी, कैथल व करनाल से इन रूट पर बसें चल रही है।

Advertisement

Now the roadways buses started for Alwar after Jaipur passengers will get  relief

20 जुलाई के बाद उम्मीद

Advertisement

देहरादून, मंसूरी व शिमला के लिए बसें चलाने को लेकर फिर से उम्मीद जगी है। 20 जुलाई के बाद उम्मीद है कि इन तीनों रूट की बसें बाहल हो जाएगी।

अभी विभाग की तरफ नहीं आई कोई गाइडलाइन

पानीपत डिपो के स्टेशन सुपरवाइजर पंकज पूनिया ने जागरण से बातचीत में बताया कि जैसे-जैसे विभाग की तरफ गाइडलाइन आ रही है। उसी के हिसाब से बसें चलाई जा रही है। उम्मीद है कि 20 जुलाई के बाद तीनों रूट बहाल हो जाएंगे।

Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *