Connect with us

City

तमाशा देख रहे युवक से कहासुनी और मारपीट के बाद पांच युवकों ने घेरकर चाकू मारा

Published

on

Advertisement

तमाशा देख रहे युवक से कहासुनी और मारपीट के बाद पांच युवकों ने घेरकर चाकू मारा, बाद में अपनी बाइक छोड़कर भागे

 

हरियाणा के पानीपत में तमाशा देखने के दौरान हुए विवाद में कहासुनी और मारपीट के बाद 5 युवकों ने एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल ने शोर मचाकर एक हमलावर को पकड़ना चाहा तो आरोपी अपनी एक बाइक छोड़कर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लिया है। पीड़ित की शिकायत पर चांदनी बाग थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisement

पानीपत के रेलवे पार्क में साइकिल का तमाशा देखने गया था युवक। - Dainik Bhaskar

 

Advertisement

पानीपत की शास्त्री कॉलोनी निवासी जतिन ने बताया कि वह कार वॉशिंग का काम करता है। सोमवार शाम को वह रेलवे पार्क में चल रहे साइकिल का तमाशा देखने गया था। वहां पहले से ही 5 लड़कों को एक ग्रुप मौजूद था। तमाशा देखने के दौरान खड़े होने को लेकर उसकी एक युवक से कहासुनी हो गई।

कुछ देर बाद पांचों युवकों ने उसे घेर लिया और लात-घुसों से मारपीट शुरू कर दी। तभी एक युवक ने अपनी जेब से चाकू निकालकर उसके पेट में घोंप दिया। चाकू लगने के बाद वह लहुलूहान हो गया। उसने चाकू मारने वाले युवक को पकड़ने का प्रयास किया। उसके शोर मचाने पर अन्य लोग भी आरोपियों की तरफ दौड़ पड़े, लेकिन वह मौके से भाग निकले।

Advertisement

भगदड़ में एक बाइक छोड़ गए आरोपी
जतिन ने बताया कि उसके लहुलूहान होने के बाद अन्य लोग उसकी मदद के लिए आए। पांचों आरोपी 2 बाइकों पर सवार थे। अन्य लोगों के उसके साथ आने पर आरोपी पकड़े जाने के डर से अपनी एक बाइक मौके पर ही छोड़कर भाग गए। सूचना पर पहुंची किशनपुरा चौकी पुलिस ने आरोपियों की बाइक को कब्जे में लिया है। बाइक की मदद से पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में लगी है।

Advertisement