Connect with us

समाचार

बॉयफ्रेंड के साथ ‘शॉर्ट ड्रेस’ में रेस्त्रां पहुंची महिला, वेटर ने बाहर निकाला

Published

on

Advertisement

बॉयफ्रेंड के साथ ‘शॉर्ट ड्रेस’ में रेस्त्रां पहुंची महिला, वेटर ने बाहर निकाला

 

 

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया में एक बीच पर मौजूद रेस्त्रां से एक महिला को सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि यहां के स्टाफ को लगता था कि उनकी ड्रेस रेस्त्रां के लिहाज से ठीक नहीं है. इटली की रहने वाली मार्टिना कोरैडी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के बोंडी Beach पर उनके साथ ये घटना हुई जिसके बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई. (फोटो साभार: मार्टिना कोरैडी फेसबुक)

मार्टिना कोरैडी

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्टिना इस रेस्त्रां में एक ग्रे कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउसर्स पहन कर गई थीं. वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ थीं जब रेस्टोरेंट की एक स्टाफ मेंबर ने उन्हें उनकी ड्रेस के चलते रेस्टोरेंट से चले जाने को कहा. मार्टिना ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा- मैं लोगों से इस मामले के बारे में राय जानना चाहती हूं क्योंकि इस घटना के बाद मुझे बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है, साथ ही मुझे काफी गुस्सा भी आया है. हम लोगों ने इस रेस्त्रां में साइन-इन किया और मैंने और मेरे बॉयफ्रेंड ने एक सीट ले ली. (फोटो साभार: मार्टिना कोरैडी फेसबुक)

Advertisement
मार्टिना कोरैडी

 

Advertisement

उन्होंने आगे लिखा- जैसे ही महिला वेटर वहां आई, उसने मुझसे कहा कि मेरी ड्रेस ठीक नहीं है और इस ड्रेस के साथ मुझे इस रेस्टोरेंट में बैठने की अनुमति नहीं मिलेगी. मैं और मेरा बॉयफ्रेंड उसकी बातों को सुने जा रहे थे और उसकी बातों से पूरी तरह से हैरान थे. इसके बाद इस महिला ने अपने मैनेजर को बुलाया और कहा कि वे उन्हें बताएं कि ये कोई ऐसी आउटफिट नहीं है जिसे पहन कर आप सबके सामने रेस्टोरेंट में आएं. मैं हैरान थी क्योंकि रेस्टोरेंट का मैनेजर भी उसकी बातों से सहमत दिख रहा था. (फोटो साभार: मार्टिना कोरैडी फेसबुक)

मार्टिना कोरैडी

मार्टिना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि कोरोना काल में जब ज्यादातर रेस्त्रां खाली पड़े हुए हैं, उस दौर में भी आप कैसे अपने इन दकियानूसी और बेवकूफी भरे नियमों की वजह से कस्टमर्स को बाहर निकाल सकते हैं? मैं इस मामले में लोगों की बस राय जानना चाहती हूं क्योंकि इस घटना के बाद मैं कुछ समझ नहीं पा रही हूं. (फोटो साभार: मार्टिना कोरैडी फेसबुक)

मार्टिना कोरैडी

मार्टिना का ये फेसबुक पोस्ट काफी वायरल होने लगा और इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए और रेस्त्रां की पॉलिसी की काफी आलोचना की. एक शख्स का कहना था कि हो सकता है कि ये आउटफिट ऑफिस के लिए ठीक ना हो लेकिन अगर कोई रेस्त्रां किसी बीच पर मौजूद है, आखिर वहां इस ड्रेस को लेकर किसी को क्या आपत्ति हो सकती है. (फोटो साभार: मार्टिना कोरैडी फेसबुक)

 

Source : Aaj Tak

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *