Connect with us

राज्य

अतिक्रमण हटवाने बाजार में निकलीं एएसपी, बचाव में उतरे नपा चेयरपर्सन पति

Published

on

Advertisement

अतिक्रमण हटवाने बाजार में निकलीं एएसपी, बचाव में उतरे नपा चेयरपर्सन पति

 

Advertisement

समालखा कस्बे में दुकानदार अतिक्रमण करने से पीछे नहीं हट रहे। एएसपी की चेतावनी का असर नहीं हो रहा। शुक्रवार को एएसपी पूजा वशिष्ठ पुलिस व नपा टीम को साथ ले बाजार में निकली तो चेयरपर्सन निधि के पति सचिन मित्तल दुकानदारों के बचाव में उतर आए। दूसरी ओर रेलवे रोड व सर्विस लेन पर दिन भर जाम लगता रहा। नपा ने 12 दुकानदारों का अतिक्रमण करने व नौ लोगों के मास्क न लगाने के चालान किए। रेलवे रोड से होकर लोग पुराना बस अड्डा, रेलवे स्टेशन के अलावा दर्जनों गांव में आते-जाते हैं। हाल में धान का सीजन है तो किसान भी ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ रहे हैं।

अतिक्रमण में एएसपी की चेतावनी का असर नहीं हो रहा।

Advertisement

वहीं दीवाली पर ज्यादा से ज्यादा बिक्री हो, इसको लेकर ग्राहकों को लुभाने के चक्कर में दुकानदार सड़क पर सीमा लांघ रहे हैं। फुटपाथ से लेकर आधी सड़क तक पर सामान लगा रखा है। खासकर मिठाई, कपड़े, बर्तन व बेकरी वाले दुकानदारों ने सबसे ज्यादा अतिक्रमण किया हुआ है। दुकानदारों को चेताया एएसपी पूजा वशिष्ठ समालखा पुलिस चौकी, हाईवे ट्रैफिक कर्मियों व नपा के सफाई निरीक्षक विकास नरवाल के साथ बाजार में निकली। उन्होंने काठमंडी से लेकर पुराना बस अड्डा तक सड़क पर सामान लगाने वाले हर दुकानदार व वाहन खड़ा करने वाले लोगों को चेताया। माडल टाउन में भी दुकानदारों को सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। बचाव में उतरे नपा चैयरपर्सन पति एएसपी बाजार में निकली। नपा टीम व पुलिस ने चालान किए तो नपा के चेयरपर्सन पति सचिन मित्तल दुकानदारों के बचाव में उतर आए।

 

Advertisement

कोरोना की मार व पर्व का हवाला देकर चालान न करने का आग्रह किया। साथ आए नपा कर्मियों को जाने के लिए कहा। एएसपी ने एसडीएम से बात की। उन्होंने नपा कर्मियों को साथ रहने के लिए कहा। गहमागहमी के बाद चेयरपर्सन पति गाड़ी में बैठ चलने लगे। बताया जा रहा है कि गाड़ी सड़क पर पार्क थी तो उसका भी फोटो खींच नो पार्किंग का चालान कर दिया। सचिन मित्तल का कहना है कि एएसपी से चालान न करने का आग्रह किया था। पुलिस ट्रैफिक व्यवस्था को भी दुरुस्त करे तो बेहतर रहेगा। केवल दुकानदार को टारगेट किया जा रहा है। गाड़ी के चालान बारे मेरे पास कोई मैसेज नहीं आया। एएसपी पूजा वशिष्ठ ने कहा, मैं अपना काम कर रही हूं। वो अपना काम कर रहे हैं। कोई दिक्कत नहीं है। दुकानदारों को भी व्यवस्था को बनाने में सहयोग करना चाहिए।

 

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *