Connect with us

City

यूपी से कंबल की पेमेंट लेकर लौट रहे व्यापारी पिता-पुत्र को लूटने का प्रयास, 2 और साथी गिरफ्तार

Published

on

Advertisement

टैक्सी ड्राइवर ने रची लूट की साजिश:यूपी से कंबल की पेमेंट लेकर लौट रहे व्यापारी पिता-पुत्र को लूटने का प्रयास, 2 और साथी गिरफ्तार

 

हरियाणा के पानीपत में कंबल व्यापारी पिता-पुत्र को लूटने का प्रयास करने वाले दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। व्यापारी पिता-पुत्र टैक्सी करके उत्तर-प्रदेश के सीतापुर से पेमेंट लेने गए थे। वापसी में जब वह पानीपत पहुंचे तो कार सवार 4 युवकों ने उन्हें लूट का प्रयास किया मगर कामयाब नहीं हो पाए। व्यापारी की शिकायत के बाद पुलिस ने जब उन्हें ले जाने वाले टैक्सी ड्राइवर से पूछताछ की तो साजिश का खुलासा हो गया। इस मामले में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर और उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

CIA-2 प्रभारी इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि तहसील कैंप में रहने वाले ललित कंबल व्यापारी हैं। वह अपने पिता मदन के साथ 9 अक्टूबर को टैक्सी से उत्तर-प्रदेश के सीतापुर में माल की पेमेंट लेने गए। शाम को 2 लाख 43 हजार रुपए की पेमेंट लेकर वह टैक्सी से पानीपत लौट रहे थे। इसी दौरान फतेहपुरी चौक से एक कार उनके पीछे लग गई। घर के सामने पहुंचकर वह जैसे ही टैक्सी से उतरे, पीछा करने वाली कार से दो युवक निकले और उनसे रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। काफी देर चली छीना-झपटी के बाद बदमाश खाली हाथ ही भाग निकले।

Advertisement

ड्राइवर पर शक जताकर कराई FIR इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि ललित और उनके पिता ने FIR में टैक्सी ड्राइवर पर शक जताया। पुलिस ने जब देशराज कॉलोनी में रहने वाले ड्राइवर कुलदीप और दुर्गा कॉलोनी में रहने वाले उसके साथी सुनील से पूछताछ की तो सच सामने आ गया। इसके बाद वारदात में शामिल शास्त्री नगर (झज्जर) निवासी धर्मेंद्र और जहांगीरपुरी (दिल्ली) के राजू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Advertisement

Advertisement