Connect with us

City

साली के साथ लिव इन में रहने में रोड़ा बनी पत्नी की गला दबाकर हत्या का प्रयास

Published

on

Advertisement

साली के साथ लिव इन में रहने में रोड़ा बनी पत्नी की गला दबाकर हत्या का प्रयास, केस दर्ज

 

थाना सदर क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्चों के पिता ने पत्नी की चचेरी बहन से शादी कर ली। स्वजनों की आंखों में धूल झोंकने के लिए लिव इन में रहने लगा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपित ने रोड़ा बन रही पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया।

Advertisement

करनाल के एक गांव की महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि 2014 में उसकी शादी पानीपत के थाना सदर क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। उसकी 16 वर्षीय बेटी, 15 व 13 वर्ष को दो बेटे हैं। शादी के बाद से पति जुआ खेलने लगा और औरतों के साथ संबंध रखने लगा। पति मायके से दहेज में पैसे लाने का दबाव डालने लगा। उनके भाई ने मकान बनाने के लिए तीन लाख रुपये दिए। इन रुपयों को पति ने जुए में उड़ा दिया। विरोध किया तो पति ने उनके साथ मारपीट की।

Advertisement

शिकायत के अनुसार जुलाई 2021 में उसे पता चला कि पति ने उनकी अविवाहित चचेरी बहन से शादी कर ली। उन्हें धोखा देने के लिए लिव इन में रहने लगा। 22 अगस्त को दोनों के रिश्ते का विरोध किया तो पति ने गला दबाकर उनकी हत्या का प्रयास किया। बच्चों ने उन्हें आरोपित के चंगुल से छुड़वाया।

23 अगस्त को पति ने उनकी चचेरी बहन के साथ लिव इन में रहने का इकरारनामा भी बनवा लिया है। पति ने इकरारनामा अपने भाई राजपाल के वाट्सएप पर भेजा है। दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली है। इस बारे में थाना सदर प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि महिला ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement
Advertisement