Connect with us

पानीपत

अकेली छात्रा के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ का प्रयास; भाई ने पड़ोसी की मदद से पकड़ा, साथी फरार

Published

on

Advertisement

अकेली छात्रा के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ का प्रयास; भाई ने पड़ोसी की मदद से पकड़ा, साथी फरार

 

मनचले से परेशान होकर एक परिवार पानीपत छोड़कर समालखा में आ बसा। इसके बाद भी मनचले ने छात्रा का पीछा नहीं छोड़ा। मंगलवार को मनचला अपने एक दोस्त के साथ छात्रा के घर में घुस गया। छेड़छाड़ का प्रयास किया तो छात्रा ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर पहुंचे छात्रा के भाई ने पड़ोसी की मदद से मनचले को पकड़ लिया। उसका दोस्त भाग निकला। मनचले को पुलिस के हवाले कर समालखा थाने में केस दर्ज कराया गया है।

Advertisement

समालखा थाना क्षेत्र की घटना, करीब पांच महीने पहले पानीपत से समालखा आकर परिवार बसा है। - Dainik Bhaskar

समालखा निवासी एक महिला ने बताया कि वह पानीपत रहते थे। पानीपत का ही एक युवक उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। स्कूल आते-जाते हाथ पकड़ता था। इससे परेशान होकर वह करीब पांच महीने पहले समालखा में आ बसे। उनकी जेठानी की मौत के कारण उनके पति मंगलवार को राजस्थान गए थे। वह अपनी ड्यूटी पर गई थी। सुबह के समय बेटा किसी काम से बाहर था। घर पर उनकी 17 साल की बेटी अकेली थी।

Advertisement

करीब 10:30 बजे किसी ने गेट खटखटाया तो बेटी ने सोचा भाई आया है। गेट खोला तो दो युवक उसे धक्का देकर अंदर घुस गए। युवकों ने छेड़छाड़ का प्रयास किया तो बेटी ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर उनका बेटा घर पहुंचा तो आरोपी छत से कूदकर भाग गए। जबकि उनकी बाइक गेट के बाहर की खड़ी थी।

कुछ देर बाद एक युवक वापस आया और बाइक ले जाने लगा। तभी बेटे ने पड़ोसी की मदद से उसे पकड़ लिया। आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया है। उधर, समालखा पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

Advertisement

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *