Connect with us

City

ऑटाे सवार बदमाशाें ने चाकू की नाेक पर लूटे 5 हजार रुपए व फोन

Published

on

Advertisement

ऑटाे सवार बदमाशाें ने चाकू की नाेक पर लूटे 5 हजार रुपए व फोन, ऑटाे में पहले ही बैठे थे 4 बदमाश, केस दर्ज

गांव सिवाह के पास ऑटाे में सवार दाे साढ़ूओं से बदमाशाें ने चाकू की नाेक पर 5 हजार रुपए और माेबाइल लूट लिया। बदमाश दाेनाें काे चलते ऑटाे से फेंककर फरार हाे गए।

Advertisement

थाना सेक्टर-29 पुलिस केस दर्ज कर बदमाशाें की तलाश में जुट गई है। मूलरूप से समस्तीपुर, बिहार के रहने वाले पप्पू साहनी ने पुलिस काे दी शिकायत में बताया कि वह वर्तमान में गांव सिवाह में रह रहा है। साढ़ू रामनाथ के साथ पिछले दाे दिनाें से रेलवे स्टेशन पर मजदूरी कर रहा था। रविवार रात करीब 11 बजे वह काम खत्म कर घर के लिए निकल गए। जीटी राेड से गांव सिवाह के लिए ऑटाे में सवार हाे गए। ऑटाे में चालक सहित चार लड़के बैठे थे। गांव सिवाह के पास आते ही पीछे बैठे दो बदमाशाें ने रामनाथ चौधरी को चलते हुए टैम्पो से नीचे गिरा दिया। उन्हाेंने इसका विराेध किया। ऑटाे राेकने काे बाेला ताे बदमाशाें ने चाकू निकाल लिया। शाेर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी।

जेब में रखे 5 हजार रुपए और माेबाइल निकाल लिया। लूटपाट के बाद बदमाशाें ने उसे भी धक्का देकर ऑटाे से गिरा दिया और समालखा की ओर भाग गए। राहगीराें की मदद से उन्हाेंने पुलिस काे सूचित किया। जांच अधिकारी सुशील ने बताया कि केस दर्ज कर बदमाशाें की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement