Connect with us

विशेष

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

Published

on

Advertisement

बाबा के ढाबा वाले बजुर्ग कांता प्रसाद ने आज अपनी जान देने की कोशिश की है। उनका अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। हाल ही में उन्होंने उस यूट्यूबर से माफी मांगी थी जिन्होंने पहले लॉकडाउन के वक्त बाबा का वीडियो बनाया था और वो रातोंरात फेमस हो गए थे।

बाबा का ढाबा के मालिक बुजुर्ग कांता प्रसाद. फाइल फोटो

Advertisement

सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

बरहहाल, न्यूज चैनल एबीपी ने बताया है किकांता प्रसाद ने शनिवार देर रात आत्महत्या की कोशिश की। उन्होंने नींद की गोलियां खाईं, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। रिपोर्ट के मुताबिक, कांता प्रसाद को तुरंत दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस इस मामले की आत्महत्या की कोशिश के नजरिए से जांच कर रही है।

Kanta

Advertisement


वायरल वीडियो से फेमस हुए थे बाबा

कांता प्रसाद सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो के जरिए देशभर में चर्चा में आए थे। उनकी मदद के लिए कई लोगों ने मदद का हाथ बढ़ाया था, जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो गई थी। कांता प्रसाद ने नया रेस्टोरेंट खोल लिया था, लेकिन वो करीब 4 महीने पहले बंद हो गया। इस कारण, वो फिर से अपने ढाबे पर खाना बेचने लगे। बाबा के फिर से पुरानी जगह लौटने पर यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा, “कर्म से ऊपर इस दुनिया में कुछ नहीं।”

आधे हुए 'बाबा का ढाबा' के ग्राहक - again less customers at baba ka dhaba | Navbharat Times

वीडियो देखकर उमड़ पड़ी थी भीड़

दरअसल, पिछले साल यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का एक वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमें कांता प्रसाद ने रोते हुए बताया था कि उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई मदद नहीं करता है। वह और उनकी पत्नी दिनभर ढाबे पर खाना बनाकर बेचते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि रातों-रात बाबा की किस्मत बदल गई। बड़ी संख्या में लोग उनकी मदद के लिए सामने आए और ढाबे पर लंबी कतार लग गई। लोग उनके साथ एक फोटो खिंचाने के लिए उतावले होने लगे थे।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *