Connect with us

पानीपत

पानीपत में 31 दिसंबर को रात 11 तक ही खुलेंगे बार-रेस्टरों, सिर्फ़ 1 होटेल में सामूहिक पार्टी

Published

on

Advertisement

पानीपत में 31 दिसंबर को रात 11 तक ही खुलेंगे बार-रेस्टरों, सिर्फ़ 1 होटेल में सामूहिक पार्टी

 

जिले में कोरोना के केस बेशक कम आ रहे हों, लेकिन नए साल के आगमन की पार्टी में समय-सीमा की कोई छूट नहीं दी गई है। 31 दिसंबर की रात 11 बजे तक ही बार-पब या रेस्टाेरेंट खुले रहेंगे। इसका पालन नहीं करने पर प्रशासन कार्रवाई कर सकता है। यह बात और है कि आज भी जीटी रोड किनारे चिकन के ढाबे देर रात तक चलते हैं।

Advertisement

सिर्फ गीता सरोवर पार्टिको में सार्वजनिक पार्टी, पैसे खर्च कर ले सकते हैं मजा : न्यू ईयर को लेकर इस बार जिले में सिर्फ एक होटल में ही सार्वजनिक पार्टी होने जा रही है। जीटी रोड स्थित गीता सरोवर पार्टिको में 31 दिसंबर को पार्टी रखी गई है। इसके संचालक निशांत ने कहा कि शादीशुदा (कपल) को प्रवेश मिलेगा। जिसके लिए 5999 रुपए चार्ज रखा गया है। 10 साल तक बच्चों का कोई चार्ज नहीं लगेगा। इससे अधिक और 18 साल से कम के लिए कुछ चार्ज रखे गए हैं। निशांत ने बताया कि 18 साल से ऊपर के लिए 3000 रुपए का चार्ज रखा गया है। इसमें डिनर, अल्कोहल के साथ ही चंडीगढ़ की म्यूजिक टीम का आनंद मिलेगा।

Advertisement

डेज में 11 बजे तक ले सकते हैं डिनर व बार का आनंद

शहर के बड़े होटल डेज में रात 11 बजे तक आप डिनर के साथ ही बार का आनंद ले सकते हैं। इसके मालिक ओपी माटा ने कहा कि प्रशासन के नियमों के मुताबिक 11 बजे रात तक ही रेस्टोरेंट व बार चलाया जा सकता है। इसके अलावा होटल में कोई पार्टी नहीं रखी गई है।

Advertisement

ओपन में 500 और लाॅन में क्षमता के आधे रहेंगे

अगर आप ओपन जगह में पार्टी करना चाहते हैं तो अधिक 500 लोगों ही एक साथ जमा हो सकेंगे। वहीं, अगर किसी लान में करते हैं तो उसकी क्षमता के आधे लोग ही होने चाहिए।

रामशरणम में रात 11 से 12 बजे तक होगा प्रोग्राम

राम शरणम् मॉडल टाउन में नववर्ष पर हर साल बड़ा कार्यक्रम होता रहा है। दूरदराज से लोग आते हैं। 1 जनवरी सुबह 11 से 12 बजे तक कार्यक्रम होगा। पानीपत के लोगों को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *