Connect with us

City

खंभे से टकराने के बाद वैन में रखे CNG सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, 2 युवक जिंदा जले

Published

on

Advertisement

हरियाणा के गुरुग्राम में सीएनजी गाड़ी में आग लगने से 2 युवकों की मौत (Two youth died) हो गई. शनिवार को दोपहर तीन बजे टिकली रोड पर खम्बे से टकरा कर गाड़ी पलटने से ये खौफनाक हादसा सामने आया है. इस दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में गाड़ी में रखे सीएनजी सिलंडर में ब्लास्ट के बाद आग लग गई, जिससे दो युवकों की जिंदा जलने से मौत हो गई. हादसे सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों के शवों को कब्जे में ले कि मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी.

बता दें कि नगीना के पास कंसाली गांव से मूर्तियां लेकर गैरतपुर बास आए एक युवक व उसके दोस्त की शनिवार शाम को तेज रफ्तार वैन के खंभे से टकराने के दौरान लगी आग में जिंदा जलने से मौत हो गई. दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई. बादशाहपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अधजले शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है.

Advertisement

गुरुग्राम: बिजली के खंभे से टकराई CNG कार, आग लगने से जिंदा जले 2 लोग

सीएनजी का रिसाव होने लगा

Advertisement

पुलिस ने बताया कि  राजस्थान के अलवर जिले में पंजीकृत वैन से नगीना के कंसाली गांव का रहने वाला संदीप उर्फ सन्नी (28) अपने दोस्त खन्ना (34) निवासी घाघस, नगीना के साथ मूर्तियां लेकर गैरतपुर बास गांव आया था, जिसे उतारकर वह वापस जा रहा था. वापस जाते समय वैन एक खंभे में से टकरा गई. खंभे से टकराने पर वैन में लगी सीएनजी का रिसाव होने लगा, जिसके कारण आग लग गई.

वैन में सवार दोनों युवक बाहर नहीं निकल सके

Advertisement

आग लगने पर वैन में सवार दोनों बाहर नहीं निकल सके. घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी गई. विभाग के अधिकारी रमेश के नेतृत्व में दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने आग पर काबू पाया. आग बुझाने के बादशाहपुर थाना पुलिस ने शव निकालकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिए हैं. थाना प्रभारी बादशाहपुर दिनकर का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है. रविवार को उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *