Connect with us

पानीपत

शहर में इन जगहों पार लगेंगे नाके, ताकि न लग सके जाम – जानिए कहाँ लगाए गए नाके

Published

on

शहर में इन जगहों पार लगेंगे नाके, ताकि न लग सके जाम – जानिए कहाँ लगाए गए नाके

 

अमर भवन चौक पर जाम के हालात पर शुक्रवार को पुलिस ने काबू कर लिया। पुलिस अमर भवन चौक की ओर जाने वाले 6 रास्तों पर पुलिस बल तैनात कर दिया। पुलिस ने दिन में एक भी लोडिंग वाहन को बाज़ार के अंदर नहीं जाने दिया। इस कारण अमर भवन चौक पर दिन में भी जाम नहीं लग सका। अमर भवन चौक बाज़ार प्रधान मदन बरेजा बोले कि यही व्यवस्था हमेशा रहे तो यहां कभी जाम नहीं लगेगा।

त्योहारी सीजन बाजारों में जाम ना लगे इसलिए डीएसपी हैड क्वार्टर सतीश वत्स ने 25 अलग अलग जगहों पर नाके लगाने की घोषणा 20 अक्टूबर को की थी लेकिन फोर्स की कमी के चलते ये व्यवस्था लागू नहीं हो पा रही थी। उधर बाजारों ने खरीदारों की भीड़ लगातार बढ़ती ही जा रही थी। बाजारों में जाम लगने लगा था।

गुरुवार को यहां लगा दिए थे नाके, ग्रामीण थानों से फोर्स को बुलाया
बाज़ार प्रधान लगातार नाके लगाने की मांग कर रहे थे। ताकि लोडिंग वाहनों को दिन से समय बाजारों में आने से रोका जा सके। गुरुवार काे सालारगंज गेट, इंसार बाजार, एसडी काॅलेज माेड़ अाैर अमर भवन चाैक पर ग्रामीण थानाें से लिए गए पुलिस कर्मियों काे तैनात कर दिया। इन बाजारों के हालात तो सुधर गए लेकिन अमर भवन चौक के बिगड़ गए। इन बाजारों में जाने के लिए लोडिंग वाहन लेकर चालक अमर भवन रोड की तरफ आ गए। इस कारण वहां जाम लग गया था।

Panipat markets open today

नाकों पर तैनात रहे पुलिस कर्मी
शुक्रवार सुबह से ही सनोली रोड पर दिल्ली जूस मोड़, कमल फर्नीचर, गुड मंडी मोड़, शिव चौक, गंगा पुरी मोड़, जीटी रोड पर पचरंगा बाजार मोड़ और कलंदर चौक मोड़ पर नाके लगा दिए। इन नाको पर तैनात पुलिस कर्मियों ने एक भी लोडेड वाहन को अंदर नहीं जाने दिया। हिदायत दी कि सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक बाज़ार के अंदर गए तो चालान काट दिया जाएगा।

 

 

Source : Bhaskar

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *