Connect with us

पानीपत

पानीपत-करनाल समेत पूरी जीटी रोड पर देह व्यापार, कहीं मॉल में स्पा और ढाबे पर भी

Published

on

Spread the love

पानीपत-करनाल समेत पूरी जीटी रोड पर देह व्यापार, कहीं मॉल में स्पा और ढाबे पर भी

 

 जीटी रोड किनारे देह व्‍यापार का घिनौना खेल चल रहा है। स्‍पा सेंटर से लकर ढाबों में देह व्‍यापार कराया जा रहा है। पानीपत में जीटी रोड से कुछ दूरी पर बने मॉल में और करनाल के ढाबे में देह व्‍यापार हो रहा था। इसमें 11 लड़कियां और एक महिला पकड़ी गई।

पानीपत के मित्‍तल मॉल स्थित स्‍पा सेंटर में हो रहा था देह व्‍यापार।

पानीपत में सेक्टर 25 स्थित मित्तल मेगा मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। वीरवार को डीएसपी सतीश कुमार वत्स, डीएसपी पूजा डाबला, थाना चांदनी बाग प्रभारी अंकित और सेक्टर 11-12 चौकी इंचार्ज विनीत ने भारी पुलिस बल के साथ अर्बन और नेचुरल स्पा सेंटर में छापेमारी की। पुलिस ने सेंटर से 11 लड़कियों के अलावा स्पा सेंटर मालिक संजय कालोनी निवासी विकास, घरौंडा के संदीप और नंगलापार के आशु को पकड़ा है। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि उन्हें बेसमेंट में स्थित स्पा सेंटर में काफी दिनों से देहव्‍यापार किए जाने की शिकायत मिली थी। विशेष टीम का गठन किया। सेंटर में बोगस ग्राहक को साइन किया हुआ नोट देकर भेजा तो मामले का भंडाफोड़ हुआ। रेड के दौरान पकड़े गए आरोपित युवक-युवतियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सहेली को देती थी धंधा छोडऩे की सलाह

रेड की खबर लगते ही थाना चांदनी बाग में दलाल पहुंचने लगे। तभी तीन लड़कियां भी थाने पहुंच गईं। पुलिसकर्मियों ने अंदर जाने से रोक दिया तो बाहर ही फोन पर जानकारों से बातचीत करने लगी। एक युवती से बातचीत की तो उसने रेड में सहेली के पकड़े जाने की बात कही। युवती ने बताया कि सहेली स्पा सेंटर में काम करके दो से तीन हजार रुपये रोजाना कमाती थी।

आमदनी होने लगी तो नशे की आदी हो गई। वह कई बार सहेली को धंधा छोडऩे की बात कह चुकी थी, लेकिन वह उसकी बातों को अनसुना कर देती थी। वीरवार को स्पा सेंटरों में पड़ी रेड के दौरान पुलिस ने उसकी सहेली को भी पकड़ लिया। परिवार के लोगों को पता चल गया तो वे उसे कभी साथ नहीं रखेंगे। इतना कहकर वह युवती रोने लगी।

करनाल में देहव्‍यापार के आरोप में एक महिला को किया काबू

आधी रात को पुलिस को उस समय दौड़ना पड़ा जब किसी ने पुलिस कंट्रोल रू में जीटी रोड किनारे नीलोखेड़ी के समीप महिलाओं द्वारा देहव्‍यापार किए जाने की सूचना दी गई। बुटाना थाना से टीम एएसआई राजकुमार के नेतृत्व में तत्काल ही गांव रायपुर के समीप स्थित एक ढाबे पर पहुंची और आसपास भी छापेमारी की।

इस दौरान एक महिला को हिरासत में लिया गया जबकि तीन महिलाएं अधेरे का फायदा उठा फरार होने में सफल रही। हालांकि इस दौरान कोई पुरूष पुलिस को नहीं मिला। पुलिस महिला को लेकर चौकी पहुंची तो उससे पूछताछ की गई। हालांकि महिला ने देहव्‍यापार किए जाने से इंकार किया है,

लेकिन बुटाना थाना एसएचओ सुरेंद्र कुमार का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि जीटी रोड किनारे कुछ महिलाएं रात के अंधेरे में देहव्‍यापार करती है। इससे पहले भी पुलिस कई बार छापेमारी कर कई महिलाओं को इसी आरोप में काबू कर चुकी है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *