Connect with us

पानीपत

मकान के सामने बम फोड़ने से रोका तो रात में बाइकों में लगा दी आग

Published

on

Advertisement

मकान के सामने बम फोड़ने से रोका तो रात में बाइकों में लगा दी आग.

कस्बे के वाल्मीकि बस्ती में मकान के सामने गली में खड़ी दो बाइकों में आग लगा दी। दोनों बाइक जलकर खाक हो गईं। घटना शनिवार दीवाली की रात की है। आरोप बस्ती के ही एक युवक पर लगा है। पता रविवार सुबह तब चला, जब परिवार के लोग उठकर बाहर आए। शिकायत चौकी पुलिस को दी गई।

Advertisement

मकान के सामने बम फोड़ने से रोका तो रात में बाइकों में लगा दी आग

वाल्मीकि बस्ती निवासी साहिल ने बताया कि दीवाली को देर शाम वह मकान के बाहर खड़े थे। तभी बस्ती का ही एक युवक नशे में धुत होकर आया और उनके मकान के सामने बम फोड़ने लगा। उन्होंने हादसे का हवाला दे रोका तो दु‌र्व्यवहार कर हाथापाई पर उतारू हो गया। कुछ देर बाद वो धमकी देते हुए निकल गया। उसने और परिवार के ही रहने वाले निहाल ने अपनी बाइक घर के सामने गली में ही खड़ी कर रखी थी।

Advertisement

रविवार सुबह उठकर बाहर आए तो दोनों ही बाइक जलकर राख हुई मिली। साहिल का आरोप है कि विवाद करने वाले युवक ने ही उनकी बाइक जलाई है। उसने बताया कि करीब दो साल पहले ही उसने बाइक ली थी। अभी फाइनेंस की किस्त पूरी हुई थी। दोनों बाइक स्पलेंडर थी। चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और आस पास के लोगों से पूछताछ की। मां सुनीता ने चौकी पुलिस को शिकायत देकर आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं चौकी प्रभारी सब निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि वाल्मीकि बस्ती निवासी महिला ने शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

Advertisement

 

Source : Jagran

Advertisement