Connect with us

City

बॉयफ्रेंड ने 4 दोस्तों के साथ मिलकर युवती से कार में किया गैंगरेप

Published

on

Advertisement

बॉयफ्रेंड ने 4 दोस्तों के साथ मिलकर युवती से कार में किया गैंगरेप, हाईवे पर छोड़कर भागे

कुछ दिन पहले पीड़िता की दोस्ती गुनासीलन नाम के लड़के से हुई थी. दोनों रोजाना दुकान पर मिलते थे. दोनों की सोशल मीडिया के जरिए भी बात होती थी. गुनासीलन ने अपने एक दोस्त से भी पीड़िता की पहचान कराई थी. दोनों ने युवती से वादा किया था कि वे उसे किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी दिला देंगे.

प्रतीकात्मक फोटो

Advertisement

तमिलनाडु के कांचीपुरम में 20 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवती के साथ कार में 5 लोगों ने गैंगरेप किया. पीड़िता मोबाइल की दुकान में काम करती है. बताया जा रहा है कि लड़की के दोस्त ने ही उसे दूसरी नौकरी दिलाने के बहाने ले जाकर अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उससे रेप किया.

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले पीड़िता की दोस्ती गुनासीलन नाम के लड़के से हुई थी. दोनों रोजाना दुकान पर मिलते थे. दोनों की सोशल मीडिया के जरिए भी बात होती थी. गुनासीलन ने अपने एक दोस्त से भी पीड़िता की पहचान कराई थी. दोनों ने युवती से वादा किया था कि वे उसे किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी दिला देंगे.

Advertisement

नशीला पदार्थ देकर किया गैंगरेप

8 सितंबर को गुनासीलन पीड़िता को कार से कांचीपुरम में एक फार्म हाउस में ले गया. रास्ते में पीड़िता को सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ दिया गया. जब पीड़िता बेहोश हो गई, तो उसने अपने चार दोस्तों को बुला लिया और कार में ही उसके साथ गैंगरेप किया.

आरोपियों ने पीड़िता को हाईवे पर छोड़ा

होश में आने पर पीड़िता ने भागने की कोशिश की और अपने पैरों से कार की खिड़की तोड़ने की कोशिश की. इसे देखकर स्थानीय लोगों का ध्यान कार की तरफ गया. यह देखकर आरोपी पीड़िता को चेन्नई बेंगलुरु हाईवे पर फेंक कर भाग गए.

Advertisement

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

पीड़िता को कांचीपुरम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कांचीपुरम एसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने और मामले की जांच करने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया. पुलिस ने 9 सितंबर को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि 5वें आरोपी को 10 सितंबर को गिरफ्तार किया गया. सभी के ऊपर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है.

Advertisement