Connect with us

पानीपत

दुल्हन:ससुरालियों को जहरीला दूध पिलाया और ले उड़ी हजारों की नकदी और गहने; शादी को 8 दिन भी नहीं हुए थे

Published

on

Advertisement

दुल्हन:ससुरालियों को जहरीला दूध पिलाया और ले उड़ी हजारों की नकदी और गहने; शादी को 8 दिन भी नहीं हुए थे

 

Advertisement

 

हरियाणा के पानीपत जिले में गांव नौल्था निवासी एक नईनवेली दुल्हन शादी के 8 दिन बाद ही फरार हो गई। वह अपने साथ हजारों रुपये की नकदी और गहने ले गई है। लेकिन भागने से पहले उसने ससुरालियों को जहरीला दूध पिला दिया था, हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं, लेकिन एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। पुलिस ने दूल्‍हे की शिकायत पर आरोपी दुल्हन, उसकी बहन बिमलेश, जालपाड़ निवासी दिनेश, उसकी पत्नी, मां व पंडित कृष्ण के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी दुल्हन की तलाश में जगह-जगह छापामारी की जा रही है।

Advertisement

गांव नौल्था निवासी दिनेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी गत दो दिसंबर को सुनीता गांव पावा, गली नं 7 अल्मोडा जिला उत्तराखंड के साथ हुई थी। बिचौलिया दिनेश, उसकी पत्नी व उसकी मां कृष्णा थे। उक्त लोगों से कृष्ण पंडित निवासी पलड़ी ने मिलवाया था। रिश्ता तय होने के बाद दो दिसंबर को शादी होनी तय हुई। शादी में दहेज नहीं लिया गया। लेकिन दूल्हे ने ही शादी का सारा खर्च वहन किया। यही नहीं दुल्हन को सोने चांदी के गहने और हजारों रुपये के कपड़े दिलाए थे। हफ्ता भर ही हुआ था कि सुनीता ने यह हरकत कर दी।

Advertisement

दिनेश ने बताया कि जहरीला दूध पीने के बाद वह और उसके माता-पिता बेहोश हो गए थे और हमारी आंखें अस्पताल में खुली। डॉक्टर ने बताया कि मारने की नीयत से जहर दिया गया था। गनीमत रही कि मौके पर पड़ोसी पहुंच गए और सभी को अस्पताल ले आए। वरना बड़ा हादसा हो जाता।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *