Connect with us

City

पानीपत में छोटी साली को ले भागा जीजा, जानिए पूरा मामला

Published

on

Advertisement

पानीपत में छोटी साली को ले भागा जीजा, जानिए पूरा मामला

 

 

Advertisement

पानीपत शहर से युवतियां व महिलाएं संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो रही हैं। शनिवार को जहां कुटानी की रहने वाली दो सगी बहनें लापता हो गई, वहीं दीनानाथ कालोनी से जीजा अपनी छोटी साली को लेकर फरार हो गया। स्वजनों ने मामले की शिकायत संबंधित थाना पुलिस को दे कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

बेटी हुई लापता, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

हनुमान कालोनी निवासी एक व्यक्ति ने किला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके दो बेटे व पांच बेटियां है। तीसरे नंबर की बेटी की उम्र साढ़े सोलह साल है। जो सुबह के समय घर पर थी, लेकिन नौ बजे के करीब अचानक लापता हो गई। उसने आस पास की कालोनी, शहर व रिश्तेदारी में बेटी की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं चल सका। वहीं पुलिस ने पिता के बयान पर भादस की धारा 365 के तहत केस दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

दोनों बेटियां हुई लापता, पिता ने दर्ज कराया केस

किला थाना के गांव कुटानी से दो सगी बहनें संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। मामला शनिवार दोपहर का है। अब मामले की शिकायत पिता ने पुलिस को देकर लापता बेटियों को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है। पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है। उसके दो बेटे व तीन बेटियां है। दो अक्टूबर को 17 की बेटी भैंसवाल स्थित गोदाम में काम करने के लिए सुबह नौ बजे घर से गई थी। उसके बाद दोपहर बारह बजे उससे छोटी 14 साल की बेटी उसे खाना देने के लिए गई थी। दोनों बहनों गोदाम पर मिली। उन्होंने खाना भी खाया और शाम को छह बजे के करीब छुट्टी होने के बाद गोदाम से घर के लिए निकली, लेकिन न तो वापस गोदाम पर गई और न घर पहुंची। काफी देर बाद भी नहीं आई तो उन्होंने आस पास की कालोनी, शहर व रिश्तेदारी में दोनों बेटियों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं चल सका। वहीं थाना पुलिस ने पिता के बयान पर भादस की धारा 365 के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

साली को ले भागा जीजा

दीनानाथ कालोनी निवासी एक व्यक्ति ने किला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है। उसके पांच बेटे व पांच बेटियां है। मेरी एक लड़की की शादी दिलशाद वासी गांव धलापड़ा गंगोह उत्तर प्रदेश के साथ करीब छह साल पहले हुई थी। जो मेरे पास ही रहते थे। चार माह पहले मेरी बेटी की मौत हो गई थी। दामाद दिलशाद उसके पास रहकर ही मेहनत मजदूरी करता था। जोकि एक अक्टूबर की रात को मेरी दूसरी बेटी को शादी करने की नीयत से बहका फुसलाकर भगा ले गया। जिसकी उम्र 17 साल है। उसने दामाद के खिलाफ कार्रवाई कर बेटी को बरामद करने की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बेटी को लेकर पत्नी लापता, पति ने दी शिकायत

शहर की देशराज कालोनी वासी एक व्यक्ति ने किला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक अक्टूबर को उसकी पत्नी घर पर ही थी। जो दोपहर एक बजे के करीब तीन साल की बेटी को लेकर बाजार में सामान लेने के लिए गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। उसने पत्नी व बेटी की काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं चल सका। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर पत्नी व बेटी की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement