Connect with us

पानीपत

शादी से एक दिन पहले दुल्हन मिली मृत, सगे भाई ने उतारा मौत के घाट – बड़ी वजह

Published

on

Advertisement

शादी से एक दिन पहले दुल्हन मिली मृत, सगे भाई ने उतारा मौत के घाट – बड़ी वजह

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के इस्लामनगर में शनिवार सुबह एक सनसनीखेज वारदात हो गई। यहां एक युवक ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। युवती की रविवार 24 जनवरी को शादी होनी थी। घटना के बाद आधे घंटे तक घर में ही युवती का शव पड़ा रहा और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के हत्यारोपी भाई को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

 

इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट प्रशांत कपिल के अनुसार, इस्लामनगर टाल वाली गली निवासी फिरदौस (18 वर्ष) की 24 जनवरी को लिसाड़ीगेट क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी युवक के साथ शादी होनी थी। युवती का एक अन्य युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Advertisement

जहां प्रेमी ने युवती के फोटो, फिरदौस की होने वाली ससुराल में भेज दिए। प्रेमी ने आपत्तिजनक फोटो भेजकर युवती की शादी तुड़वाने का प्रयास किया। शादी से एक दिन पहले शनिवार सुबह युवती के भाई ने बहन के आपत्तिजनक फोटो देखे तो गुस्से में दोस्त के यहां से तमंचा लाकर उसकी हत्या कर डाली।

Advertisement

मौके पर जांच करती पुलिस

हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

 

Source : IBN 24

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *