Connect with us

समाचार

Hisar Story : बहन की पिटाई का बदला लेने के लिए की चचेरे भाई की हत्या, शव जलाकर झाड़ियों में फेंका

Published

on

बहन की पिटाई का बदला लेने के लिए भाई ने अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को जलाकर उसकी राख को झाड़ियों में फेंक दिया। हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में मामला सामने आया। पुलिस ने इस मामले को लेकर एक युवक को गिरफ्तार कर तीन के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया है।

खुलासा- अवैध संबंधों के चलते हुई थी ...

पुलिस को दी शिकायत में शिव कालोनी निवासी स्वरूप ने कहा है कि उसका पुत्र 24 वर्षीय अनिल 24 जून से लापता है। कई दिनों तक जब वह घर नहीं लौटा तो स्वरूप ने पुलिस के समक्ष शक जाहिर करते हुए कहा कि उसके भाई के लड़के भरत ने उसके पुत्र की हत्या कर शव को कही दबा दिया है। तीन-चार साल पहले भी उनका आपस में विवाद हो गया था।
पुलिस ने शक के आधार पर भरत को पूछताछ के लिए बुलाया। जहां उसने पुलिस के समक्ष खुलासा करते हुए बताया कि उसने ही अपने चचेरे भाई अनिल की हत्या की है। 24 जून को वह अपने जीजा राजेंद्र व एक अन्य दोस्त के साथ खेत में बैठ कर अनिल के साथ शराब पी रहे थे। पुलिस के अनुसार शराब का सेवन करने के दौरान भरत ने कहा कि आज वह अनिल से अपना बदला लेगा।

पुरानी रंजिश को लेकर उसने अनिल के सिर पर लोहे की रॉड से सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। भरत ने अनिल के सिर पर दो बार रॉड से वार किया। इसके बाद शव को पीछे वाले खेत में ले जाकर आग लगा दी और राख को झाड़ियों में फेंक दिया।

पुलिस पूछताछ में भरत ने बताया कि 3-4 साल पहले विवाद के दौरान अनिल ने उसकी बहन को पीट दिया था, जिसके बाद से वह अपनी बहन की पिटाई का बदला लेना चाहता था। कुछ दिन पूर्व जब वह अपनी बहन के पति राजेंद्र व अन्य दोस्त के साथ बैठ कर शराब पी रहा था तो उसने अनिल की हत्या कर अपना बदला लिया।