Connect with us

विशेष

बुर्जग ने 20 साल की लड़की से की शादी, सुहागरात के दिन ऐसे मिला धोखा

Published

on

Advertisement

कन्नौज में चार बेटियों के 60 वर्षीय पिता को 20 साल की लड़की से दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। सुहागरात के बाद नई नवेली दुल्हन घर से पैसे और जेवर लेकर अपने मायके गई। उसने बताया कि मां का एक्सीडेंट हो गया है। कई दिप बीत जाने के बाद भी जब वह ससुराल नहीं लौटी तो बुर्जग ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन वह नहीं मिली। उसके गांव में पता किया गया ताे वह वहां भी नहीं थी। खुद को ठगने की बात समझ में आने के बाद यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

सुहागरात में ये सब भी करते है भारतीय कपल्स, जानकार आप भी रह जायेंगे दंग - Hindi News

Advertisement

यह घटना गुरसहायगंज कोतवाली के एक गांव की है। गढ़िया में रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था। उनकी चार बेटियां है। बुर्जग के पड़ोसियों ने सलाह दी कि दूसरी शादी कर ले। पड़ोसियों ने लॉकडाउन के दौरान की बुर्जग की शादी एक गांव में तय कर दी। आनन-फानन में मंदिर में शादी हुई।

सुहागरात में बेड पर पहुंचा पति तो प्रेग्नेंट निकली नई नवेली दुल्हन, फिर सुनाई हैरान करने वाली कहानी - Hind Morcha

Advertisement

शादी के बाद खुद को लड़की का भाई बताने वाला एक युवक भी दुल्हन के साथ घर में ही रुक गया। पीड़ित बुर्जग ने बताया कि तो देर रात अचानक भाई बना युवक कमरे का दरवाजा खटखटाया और पत्नी से मां का एक्सीडेंट में पैर टूटने की बात बताया। जिसके बाद दुल्हन बनी लड़की कुछ रुपये लेकर जेवर पहने पहने ही मां को देखकर आने की बात कह चली गई।

पत्नी के वापस आने इंतजार बुर्जग करते रहे। जिसने शादी करवाई थी उससे भी  पूछताछ हुई तो वह भी कुछ बता नहीं पाया। अब बुर्जग ने शादी कराने वाले और ठगी करने वाली दूसरी पत्नी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। उन्होंने शादी के दौरान खिंचे गये फोटो भी पुलिस को सौंपे हैं। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *