Connect with us

विशेष

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिया के नीचे लटकी बस

Published

on

Advertisement

हरियाणा के नूंह जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए पर स्थित पिथोरपुरी गांव के समीप बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हरियाणा रोडवेज की बस सड़क किनारे बनी पुलिया पर जाकर अटक गई. गनीमत रही कि बस पुलिया की वजह से नीचे नहीं गिरी. बस में सवार चालक-परिचालक के अलावा तकरीबन 40 – 45 यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं.

 हरियाणा के नूंह जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए पर स्थित पिथोरपुरी गांव के समीप बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हरियाणा रोडवेज की बस सड़क किनारे बनी पुलिया पर जाकर अटक गई. गनीमत रही कि बस पुलिया की वजह से नीचे नहीं गिरी. बस में सवार चालक-परिचालक के अलावा तकरीबन 40 - 45 यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं. (Photo: News18)

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार एचआर 74 ए 7694 हरियाणा रोडवेज की बस नूंह से जयपुर जा रही थी. जैसे ही बस ने बडकली चौक को पार किया तो पिथोरपुरी गांव के समीप अचानक एक बाइक चालक बस के सामने आ गया.

 घटनास्थल की खबर सुनने के बाद वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को निकालने में मदद की. कुल मिलाकर गनीमत रही कि बस नीचे गड्ढों में नहीं गिरी और ना ही इस हादसे के दौरान कोई दूसरा वाहन उसकी चपेट में आया, वर्ना दर्जनों लोगों की जान जा सकती थी. (Photo: News18)

Advertisement

उसे बचाने के चक्कर में चालक खालिद ने बस को आगे बढ़ाया, लेकिन वह उस पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस सड़क किनारे बनी पुलिया में जाकर अटक गई.

 प्राप्त जानकारी के अनुसार एचआर 74 ए 7694 हरियाणा रोडवेज की बस नूंह से जयपुर जा रही थी. जैसे ही बस ने बडकली चौक को पार किया तो पिथोरपुरी गांव के समीप अचानक एक बाइक चालक बस के सामने आ गया. उसे बचाने के चक्कर में चालक खालिद ने बस को आगे बढ़ाया, लेकिन वह उस पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस सड़क किनारे बनी पुलिया में जाकर अटक गई. (Photo: News18)

Advertisement

परिचालक आजाद सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा की हरियाणा रोडवेज की बस तकरीबन 3 बजे नूंह से जयपुर के लिए रवाना हुई थी और 15 – 20 मिनट बाद जैसे ही बस पिथोरपुरी गांव के पास पहुंची तो अचानक बाइक आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में चालक खालिद बस पर नियंत्रण नहीं रख सका. जिसकी वजह से यह हादसा हुआ.

 परिचालक आजाद सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा की हरियाणा रोडवेज की बस तकरीबन 3 बजे नूंह से जयपुर के लिए रवाना हुई थी और 15 - 20 मिनट बाद जैसे ही बस पिथोरपुरी गांव के पास पहुंची तो अचानक बाइक आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में चालक खालिद बस पर नियंत्रण नहीं रख सका. जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. (Photo: News18)

हादसा होते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. अल आफिया सामान्य अस्पताल घटनास्थल से नजदीक होने की वजह से तुरंत एंबुलेंस मौके पर पहुंची. जिन यात्रियों को ज्यादा चोट आई उन्हें पड़ोस के अस्पताल मांडी खेड़ा में भर्ती कराया गया, लेकिन अधिकतर यात्री बिना इलाज कराए मामूली चोट होने की वजह से अपने घरों की तरफ रवाना हो गए.

 हादसा होते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. अल आफिया सामान्य अस्पताल घटनास्थल से नजदीक होने की वजह से तुरंत एंबुलेंस मौके पर पहुंची. जिन यात्रियों को ज्यादा चोट आई उन्हें पड़ोस के अस्पताल मांडी खेड़ा में भर्ती कराया गया, लेकिन अधिकतर यात्री बिना इलाज कराए मामूली चोट होने की वजह से अपने घरों की तरफ रवाना हो गए. (Photo: News18)

घटनास्थल की खबर सुनने के बाद वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को निकालने में मदद की. कुल मिलाकर गनीमत रही कि बस नीचे गड्ढों में नहीं गिरी और ना ही इस हादसे के दौरान कोई दूसरा वाहन उसकी चपेट में आया, वर्ना दर्जनों लोगों की जान जा सकती थी.

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *