Connect with us

पानीपत

कारोबारी ने ब्याज पर लिए थे 25 लाख रुपए, सूदखोर कर रहे थे परेशान, आत्महत्या की

Published

on

Advertisement

कारोबारी ने ब्याज पर लिए थे 25 लाख रुपए, सूदखोर कर रहे थे परेशान, आत्महत्या की

सनौली रोड स्थित टायर कारोबारी ने तगादे से तंग आकर जहर खाकर जान दे दी। पिता ने आरोप लगाया कि बेटे ने अलग-अलग लोगों से करीब 25 लाख रुपए 20 प्रतिशत ब्याज पर उधार लिए थे। जितने लिए थे उससे ज्यादा वह दे चुका था।

इसके बाद भी सूदखोरों ने उसका जीना दुश्वार कर दिया था। दुकान पर आकर उसे धमकाते थे। वह दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं। इससे परेशान बेेटे ने आत्मघाती कदम उठा लिया। पिता ने बेटे की मौत का जिम्मेदार सूदखोरों को ठहराते हुए केस दर्ज करा दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Advertisement

सेक्टर- 18 के रहने वाले राजिंद्र पाल सिंह ने बताया कि उनके दो बेटे जसमीत और जपमीत थे। उनका जपनीत रोड स्थित शिव चौक पर बलवान टायर के नाम से कारोबार है। जिसे छोटा बेटा जपनीत संभालता था। बड़े बेटे जसमीत ने बताया कि पिता की पिछले साल से हार्ट की शिकायत बनी हुई है। इसलिए वह दुकान पर कम ही बैठते थे।

Advertisement

शनिवार को पिता देवी मंदिर के पास स्थित निजी अस्पताल में भर्ती थे। दोपहर करीब दो बजे जपनीत ने उन्हें कॉल किया। बताया कि वह इस वक्त सेक्टर- 25 स्थित मित्तल मेगा मॉल के पास कार में है। सांस लेने में दिक्कत हो रही है। वह जल्द ही पिता के साथ मौके पर पहुंच गए। देखा तो जपनीत पसीने से लथपथ था। मुंह से झाग भी निकल रहे थे। उन्होंने जपनीत को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

सभी के रुपए वापस कर चुका है, आरोपी अब कह रहे हैं रुपए तो ब्याज के थे मूलधन तो अभी बकाया

Advertisement

जसमीत ने बताया कि रविवार सुबह जपनीत को होश आ गया। तो बताया कि उसने जहर खा लिया है। उसने बिन्टू निवासी निम्बरी, विनोद निवासी उग्रा खेड़ी, ग्रीन मलिक, राजेश, नवदीप निवासी उग्रा खेड़ी, नन्हा निवासी कुराड़, बिल्लू निवासी सिवाह, विशाल जागलान और खुशीराम जागलान से करीब 25 लाख रुपए 20 प्रतिशत ब्याज पर उधार लिए थे। वह सभी के रुपए वापस कर चुका है।

आरोपी अब कह रहे हैं कि वह रुपए तो ब्याज के थे। मूलधन तो अभी बकाया है। वह पिछले दो महीने से दबाव बना रहे हैैं। दुकान पर आकर और फोन पर धमकियां देते हैं। इससे तंग आकर ही उसने यह कदम उठाया है। रविवार शाम करीब 7 बजे जपनीत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एसआई सतबीर सिंह ने बताया कि उक्त आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने आदि धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरेापियों की तलाश की जा रही है।

 

Source : Bhaskar

 

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *