Connect with us

City

पानीपत में कारोबारी की हत्‍या, पीछा कर बाइक को टक्कर मार तीन गोलियां मारी

Published

on

Advertisement

पानीपत में कारोबारी की हत्‍या, पीछा कर बाइक को टक्कर मार तीन गोलियां मारी

पानीपत के पहलवान चौक के पास दो बदमाशों ने बाइक सवार कारोबारी (कबाड़ बेचने का काम करने वाले) की गोलियां दागकर हत्या कर दी। उन्हें तीन गोलियां लगी हैं। एक सिर और दो पीठ पर। हत्या के बाद बदमाश जगदीश नगर की तरफ फरार हो गए। वारदात से पहले इन बदमाशों ने करीब एक किलोमीटर तक पीछा किया। पहलवान चौक पर बाइक को टक्कर मार दी। दोनों बाइकों पर सवार चारों लोग नीचे गिर गए। दोनों बदमाश उठे। एक ने गोलियां बरसा दी। कारोबारी बाइक के पीछे बैठे थे। बाइक चला रहा उनका साथी जान बचाकर वहां से भाग निकला।

पानीपत में कबाड़ का व्‍यापार करने वाले कारोबारी की हत्‍या।

Advertisement

हत्याकांड की सूचना मिलने पर एसपी शशांक सावन, डीएसपी संदीप मौके पर पहुंचे। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। देर रात तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। हत्या क्यों की गई, इसका भी कारण पता नहीं चल सका है। स्वजनों ने किसी से रंजिश नहीं होने की बात कही है। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

जगदीश नगर में रहने वाले संजीव गुप्ता (40) करीब दो दशक पहले उत्तर प्रदेश से आकर बसे थे। यहां कबाड़ बेचने का काम करते थे। बुधवार शाम करीब सात बजे वह अपने दोस्त कुटानी रोड निवासी शौकीन के साथ सूर्या होटल के पास से निकले। बाइक शौकीन चला रहा था। संजीव पीछे बैठे थे। पहलवान चौक के पास बठला फैक्ट्री के साथ ही बाइक सवार दो बदमाशों ने इन्हें टक्कर मार दी। सभी नीचे गिर गए। टक्कर मारने वाले एक बाइक सवार ने पिस्तौल से संजीव पर फायर कर दिए। दूसरे ने बाइक उठाई। तीन गोलियां चलाने के बाद दोनों बाइक सवार वहां से फरार हो गए। शौकीन गिरते ही दूसरी तरफ भाग गया। अगर वह भी पास होता तो उसे गोली लग सकती थी। संजीव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Advertisement

पहचान नहीं सका शौकीन

शुरुआती जांच में में शौकीन ने बताया कि हमला करने वालों ने हेलमेट पहना हुआ था। ऐसा लगता है कि वे संजीव को ही मारने आए थे। काफी देर से ये बाइक सवार पीछा कर रहे थे।

Advertisement

फोन से खुल सकता है राज

संजीव के फोन से राज खुल सकता है। उनका फोन पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। आखिरी बार किससे बात हुई, क्या किसी से कोई रंजिश थी, यह पता लगाया जा रहा है। कबाड़ का काम था। किसी से लेनदेन का भी मामला हो सकता है। किला थाना प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है। सीआइए की तीनों टीमें मौके पर पहुंच गई थीं। एसपी और डीएसपी ने भी घटनास्थल का दौरा किया है। संजीव की एक लड़की और दो लड़के हैं।

दो एंगिल से जांच

कहीं रोडरेज तो नहीं। टक्कर लगने से बहस हुई होगी। इस पर गुस्से में बाइक सवारों ने गोली मार दी।

रंजिश का मामला तो नहीं है। लेनदेन का कोई पुराना विवाद हो सकता है।

Advertisement