Connect with us

विशेष

Wedding Gift: रिश्तेदारों के Gifts देख भड़की दुल्हन, गुस्से में शादी ही कर दी कैंसिल

Published

on

Advertisement

Wedding Gift: रिश्तेदारों के Gifts देख भड़की दुल्हन, गुस्से में शादी ही कर दी कैंसिल

 

 

Advertisement

कनाडा (Canada) में रहने वाली सुसन (Susan) अपनी शादी (Wedding Gift) से 60 हजार डॉलर इकट्ठा करना चाहती थी. इसके लिए उसने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों से शादी में कैश (Cash) देने की बात कही थी, लेकिन किसी ने भी उसे कैश नहीं दिया और फिर सुसन ने अपनी शादी ही कैंसिल (Wedding Cancel) कर दी.

Wedding Gift: रिश्तेदारों के Gifts देख भड़की दुल्हन, गुस्से में शादी ही कर दी कैंसिल
फाइल फोटो

नई दिल्ली. शादी (Wedding) में दोस्त, रिश्तेदार और परिवार के लोगों के बिना बिल्कुल भी मजा नहीं आता है. शादी (Wedding) में सभी दूल्हा-दुल्हन (Bride) के लिए तोहफे (Wedding Gifts) लेकर आते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने अपनी शादी को मेहमानों के दिए तोहफों (Wedding Gift) की वजह से कैंसिल कर दिया हो? आप भी हमारी बात को सुनकर सोच में पड़ गए हैं न, लेकिन यह बात पूरी तरह से सच है.

Advertisement

मनचाहा गिफ्ट न मिलने पर कैंसिल हुई शादी

मनचाहा गिफ्ट न मिलने की वजह से कनाडा (Canada) की रहने वाली सुसन (Susan) ने अपनी शादी कैंसिल कर दी है. सुसन की कजिन ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सुसन की शादी कैंसिल होने की जानकारी दी. उसके बाद देखते ही देखते यह खबर वायरल (Viral) हो गई.

 

Advertisement

यह भी पढ़ें- Viral Photos: इस शख्स के सिर पर सवार है Tattoo की सनक, सिर से लेकर पैर तक गुदवा रखे हैं Tattoo

शादी में मेहमानों से ऐसा गिफ्ट चाहती थी सुसन

सुसन (Susan) ने मेहमानों के सामने शादी में कैश (Cash) देने की डिमांड रखी थी. सुसन अपनी शादी से 60 हजार डॉलर इकट्ठा कर उसी पैसे से अपनी शादी करना चाहती थी. लेकिन मेहमानों ने सुसन के सारे अरमानों पर पानी फेर दिया और सुसन को अपना शादी कैंसिल करना पड़ी.

सुसन के मंगेतर ने दोस्तों और रिश्तेदारों को ठहराया जिम्मेदार

 

सुसन का मंगेतर शादी न होने से बेहद दुखी है. उसका कहना है कि कुछ कारणों से उसकी और सुसन की शादी नहीं हो पाई है. इसके लिए उसने दोस्तों और रिश्तेदारों को जिम्मेदार ठहराया है.

यह भी पढ़ें- First AIDS Patient: इंसानों में कैसे फैला था HIV AIDS? Patient Zero के बारे में जानकर यकीन नहीं करेंगे आप

सुसन ने सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

सुसन (Susan) ने शादी कैंसिल होने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर दिल की बात लिखी है. सुसन ने लिखा- ‘हम दोनों को साथ में काम करने के दौरान प्यार हो गया. उस समय हमारी उम्र 14 साल थी और फिर 18 साल की उम्र में हम सगाई के बंधन में बंध गए. 20 साल की उम्र में मैं मां बन गई और हमने जिंदगी साथ जीने का फैसला लिया. लेकिन शादी करने के लिए हमारे पास सिर्फ 15 हजार डॉलर थे. हमें अच्छी तरह से शादी करने के लिए 60 हजार डॉलर की जरूरत थी. इसलिए हमने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से कहा था कि हमारी शादी में गिफ्ट्स के बजाय कैश दें. लेकिन दोस्तों और रिश्तेदारों ने ऐसा नहीं किया. इसकी वजह से हमें शादी कैंसिल करना पड़ी है’.

अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *