Connect with us

पानीपत

पानीपत में टक्कर के बाद 250 मीटर तक बाइक को घसीटता रहा कैंटर चालक, सुपरवाइजर की मौत

Published

on

Advertisement

पानीपत में टक्कर के बाद 250 मीटर तक बाइक को घसीटता रहा कैंटर चालक, सुपरवाइजर की मौत

 

सेक्टर-29 क्षेत्र के हाईवे की सर्विस रोड पर कैंटर चालक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। कैंटर चालक बाइक को 250 मीटर तक घसीटता ले गया। इस हादसे में एक फैक्ट्री के सुपरवाइजर की मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त घायल हुआ। लोगों ने चालक को पकड़कर पीटा, लेकिन वह मौका पाकर भाग निकला। पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंपा है।

Advertisement
सिविल अस्पताल में विलाप करते रवि के परिजन।
सिविल अस्पताल में विलाप करते रवि के परिजन।

एकता विहार कॉलोनी का रवि शर्मा (24) सेक्टर-25 स्थित वरटैक्स फैक्ट्री में सुपरवाइजर था। रवि के भाई किशोर ने बताया कि रवि विकास नगर निवासी दोस्त नीरज पांडेय की बाइक सर्विस कराने की बात कहकर घर से निकला था। करीब 3 बजे नीरज के भाई ने उसके मोबाइल पर कॉल की तो किसी पुलिस वाले ने फोन उठाया और हादसे की जानकारी दी। नीरज के भाई ने ही रवि के परिजनों को बताया। तब तक पुलिस दोनों घायलों को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा चुकी थी। जहां, डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

किशोर ने बताया कि मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सर्विस रोड पर सामने से आ रहे कैंटर चालक ने बाइक को टक्कर मारी। जिससे रवि और नीरज उछलकर सड़क पर जा गिरे। टक्कर के बाद भी कैंटर चालक बाइक को करीब 250 मीटर तक घसीट कर ले गया। लोगों ने बुलेट लगाकर कैंटर को रोका और चालक को नीचे उतारकर खूब पिटाई की। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही चालक मौका पाकर भाग निकला। पुलिस ने दोनों घायलों को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही रवि ने दम तोड़ दिया, जबकि नीरज का उपचार चल रहा है।

सात साल पहले हुई थी पिता की मौत
किशोर ने बताया कि उनका परिवार मूलरूप से UP के औरेया जिले के गांव पुखासा का रहने वाला है। बीते 12 साल से वह पानीपत में रह रहे हैं। करीब 7 साल पहले बीमारी के चलते पिता किशनलाल शर्मा की मौत हो गई थी। दोनों भाइयों पर परिवार की जिम्मेदारी थी। दोनों ने मिलकर 3 बहनों की शादी की।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *