Connect with us

पानीपत

जीटी रोड पर ऐसे हो रही है लूटपाट, हाईवे गैंग द्वारा लूट से इलाक़े में खौंफ़

Published

on

Advertisement

जीटी रोड पर ऐसे हो रही है लूटपाट, हाईवे गैंग द्वारा लूट से इलाक़े में खौंफ़

जीटी रोड पर पुलिस लाइन के पास 3 लुटेरे करीब 9.5 लाख रुपए के सरियों व अन्य सामान से लोड कैंटर लूट लिया। लुटेरे कार में थे। हादसा करने की बात कहकर कैंटर को रुकवाया और अंदर घुसकर मारपीट की। फिर ड्राइवर को कार में डालकर भी मारपीट की और नशीला पदार्थ सुंघा दिया।

Advertisement

करीब 7 घंटे बाद होश आया तो ड्राइवर सनौली रोड पर यमुना किनारे जंगल में पड़ा था। लुटेरे उससे करीब 10 हजार रुपए और मोबाइल भी छीनकर ले गए। कैंटर मालिक ने सेक्टर 29 थाना में केस दर्ज कराया है। पंजाब के पटियाला के जैन मोहल्ला निवासी विकास जैन पुत्र अशोक जैन ने बताया कि उनके कैंटर पर समाना मंडी निवासी 29 वर्षीय संदीप ड्राइवर है। कैंटर में सरिया, एंगल, लोहा पत्ती, पाइप लोड था। संदीप 9 दिसंबर को कैंटर लेकर दिल्ली गया था।

Advertisement

लुटेरे बोले- टक्कर मारकर आ रहे हो, पीट कर लूट लिया कैंटर
विकास ने बताया कि 10 दिसंबर की रात करीब 12:30 बजे जीटी रोड पर पुलिस लाइन के पास पीछे से कार लेकर आए 3 लुटेरों ने कैंटर को रोक लिया। ड्राइवर संदीप से बोले कि तुम पीछे टक्कर मारकर आ रहे हो। कहासुनी कर तीनों कैंटर की केबिन में घुस गए और उसे पीटा।

बोले- ज्यादा चलाकी की तो गोली मार देंगे। फिर संदीप को कार में डालकर पीटा और कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया। होश आया तो मोबाइल व करीब 10 हजार रुपए भी गायब थे। करीब एक किलोमीटर पैदल चलने के बाद संदीप को एक चाय का खोखा मिला। चाय वाले ने संदीप को चाय पिलाई और फोन दिया। तब संदीप ने मालिक विकास को वारदात की सूचना दी और पुलिस को बताया।

Advertisement

आरोप-पुलिस वाले पीड़ित ड्राइवर को ही डांटने लगे
विकास ने बताया कि संदीप पहले चांदनी बाग थाने गया तो उसे सेक्टर 29 थाने में भेज दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस वाले संदीप को ही डांटने लगे। दोपहर काे वे पानीपत पहुंच गए। पुलिस ने संदीप के मोबाइल को ट्रेसिंग पर लगाया तो उसकी लोकेशन मिली। तब पुलिस ने घटनास्थल के आसपास फैक्ट्रियों की तलाशी ली, लेकिन मोबाइल नहीं मिल पाया।

विकास ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले पानीपत के पीर के पास उसका ट्रक खराब हो गया था। तब भी बदमाश जैक, टायर व अन्य सामान चुराकर ले गए थे। पानीपत में अब दूसरी वारदात में 20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement