Connect with us

पानीपत

सावधान! पानीपत में बस स्टैंड के पास गिरोह सक्रिय, इस तरह कर देते हैं सवारियों का सामान पार

Published

on

Advertisement

सावधान! पानीपत में बस स्टैंड के पास गिरोह सक्रिय, इस तरह कर देते हैं सवारियों का सामान पार

 

बस स्टैंड और इसके आसपास एक गिरोह सक्रिय हो गया है। गिरोह में शामिल बदमाश बस में सवार होते हैं और सवारियों का ध्यान भटकाकर सामान चोरी कर लेते हैं। ये वारदात जीटी रोड की तरफ करते हैं। यहां पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। इसी वजह से बदमाशों की पहचान भी नहीं हो पाती है। एक सप्ताह में बदमाश दो महिलाओं की नकदी व पर्स चुरा चुके हैं। एक महिला का बिसरा भी चोरी कर लिया गया है। पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस मुखबिरों का भी सहयोग कर रही है।

Advertisement

गिरोह में शामिल सदस्य यात्रियों का ध्यान भटकाकर सामान चोरी करते हैं।

वारदात-एक : महिला का पर्स चुराया

Advertisement

रिसालू गांव की चेष्टा मलिक बस से बस स्टैंड से आई थी। वहीं पर बदमाशों ने पर्स चोरी कर लिया। पर्स में सोने की चेन, मंगलसूत्र और 5000 रुपये थे। पीड़ित महिला ने घर जाकर देखा तभी चोरी का पता चला। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

वारदात-दो : महिला के जेवर चुराए

Advertisement

जगाधरी की मोनिका पांचाल यमुनानगर से मायके शिवनगर लौट रही थी। तभी बस स्टैंड के पास बस में सवार पांच बदमाशों ने बैग काटकर छह तोले सोने के जेवर व चार तोले चांदी के जेवर चुरा लिए। पुलिस ने पहले महिला का सहयोग नहीं किया। बाद में सिपाही पति ने काल की तो सुनवाई की।

वारदात-तीन : बिसरा चोरी किया

यमुनानगर के हवलदार कमलबीर एक महिला के शव का बिसरा लेकर बस से मेडिकल कालेज खानपुर जा रहे थे। पानीपत बस स्टैंड पर पहुंचे तो बिसरा चोरी कर लिया गया था। इस मामले में हवलदार पर गाज गिर चुकी है। चोरों को पुलिस ढूंढ रही है।

 

 

Source : Jagran

Advertisement