Connect with us

City

हिसार में तलाक के बाद पति के खिलाफ केस

Published

on

Advertisement

आरोप- सुहागरात पर बनाया था अश्लील वीडियो; अब धमकी देता है- घर बसने नहीं देगा, बर्बाद करुंगा, जान से मार दूंगा

हरियाणा के हिसार जिले में तलाक होने के बाद पति के खिलाफ केस दर्ज कराए जाने का मामला सामने आया है। पत्नी ने पूर्व पति पर सुहागरात के समय अश्लील वीडियो बनाने की शिकायत की है। पीड़िता का कहना है कि पूर्व पति ने वह वीडियो और तस्वीरें वकील को दे दी हैं। धमकी दी है कि वह उसका घर न बसने देगा और न ही चैन से जीने देगा। बर्बाद करेगा और जान से भी मार देगा।

Advertisement

महिला ने हांसी शहर थाने में पूर्व पति के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी वर्ष 2019 में राजस्थान के गांव भादरा निवासी राकेश के साथ हुई थी। निजी कारणों से शादी के कुछ दिन बाद ही उनकी आपस में अनबन रहने लगी और वह वापस मायके आ गई। उसकी ओर से तलाक के लिए हिसार कोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

इसी साल सितम्बर में दोनों का तलाक हो गया। लेकिन राकेश ने कोर्ट परिसर में उसको और परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि वह उसे बसने नहीं देगा और बर्बाद कर देगा। वहीं उसने कहा कि उसने सुहागरात के समय की वीडियो और फोटो बना रखे हैं, जिसे वह पैन ड्राइव में डालकर वकील को देकर आया है। अब सारी दुनिया तमाशा देखेगी और तुम लोग भी देखना।

Advertisement

जब पीड़ित परिवार की ओर से वकील से इस बारे पूछा गया तो वकील ने कहा कि राकेश उसे एक पैन ड्राइव दे कर गया था। वकील से पैन ड्राइव लेने के बाद चेक किया गया तो उसके अंदर आपत्तिजनक विडियो थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धाराओं के तहत स्त्री की लज्जा भंग करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

 

Advertisement
Advertisement