Connect with us

विशेष

केंद्र सरकार ने खोला नौकरियों का पिटारा, 12वीं पास की यहां होगी बंपर बहाली

Published

on

Advertisement

केंद्र सरकार ने खोला नौकरियों का पिटारा, 12वीं पास की यहां होगी बंपर बहाली

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।
अब इसी कड़ी में सरकारी नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, केंद्र सरकार ने नौकरियों का पिटारा खोल दिया हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने कई पदों पर भर्ती को लेकर नोटिस जारी किया हैं।


इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करें।
पदों का विवरण : जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक लोअर डिवीजन क्लर्क, ऑफिस अटेंडेंट,लैब अटेंडेंट, एनाटॉमी डिसेक्शन हॉल अटेंडेंट, लैब असिस्टेंट, और जूनियर वार्डन के पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन आमंत्रित किये गए हैं।
पदों की संख्या : 749 पद।
योग्यता : केंद्र सरकार के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता पदों के अनुसार 12वीं पास निर्धारित की गई है।
ऐसे करें आवेदन : इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.becil.com पर जा कर नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ें और ऑनलाइन के द्वारा आवेदन की प्रक्रिया को पूरा करें।
आवेदन करने की अंतिम तिथि : 27 दिसंबर 2020
चयन प्रक्रिया : ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड के इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन एग्जाम और मेरिट के द्वारा किया जायेगा।
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करने से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ें और दिए गए दिशा निर्देशों के मुताबिक आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें।

Advertisement

 

Source : DailyHunt

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *