Connect with us

City

कपड़ा विक्रेता दंपति बाइक पर पानीपत आया कपड़ा खरीदने, पत्नी की मौत, पति घायल

Published

on

Advertisement

कपड़ा विक्रेता दंपति बाइक पर पानीपत आया कपड़ा खरीदने, पत्नी की मौत, पति घायल

हरियाणा के पानीपत में दंपति की बाइक को संजय चौक पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइड मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया। आरोपी हादसे के बाद मौके पर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग गया। हादसा उस समय हुआ जब इसराना निवासी कपड़ा व्यापारी दंपति बाइक पर पानीपत सिटी में कपड़ा खरीदने आ रहे थे। सिटी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में सुशील ने बताया कि वह इसराना का रहने वाला है। 13 नवंबर को पत्नी नीलम (36) के साथ बाइक पर कपड़ा खरीदने पानीपत शहर आ रहे थे। संजय चौक पार करने के दौरान पीछे से ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक तेज रफ्तार में आया। उसने बाइक को साइड से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दंपती नीचे गिर गए। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके पर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग गया।

डिवाइडर पर गिरा पति, पत्नी ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच फंसी

Advertisement

सुशील ने बताया कि ट्रैक्टर की टक्कर लगने के बाद वह बाइक से उछल कर डिवाइडर पर गिर गया। पत्नी नीलम ट्रैक्टर के पिछले पहिये से टकरा कर ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच में गिर गई। इस कारण उसे काफी गंभीर चोट आई। खून से लथपथ हालत में उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। उसकी हालत गंभीर होने की वजह परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। उपचार के दौरान 14 नवंबर को नीलम की मौत हो गई। शनिवार को उसका अंतिम संस्कार हुआ।

Advertisement

Advertisement