Connect with us

पानीपत

26 जनवरी को पानीपत में CM करेंगे ध्वाजारोहण, झांकियों से सरकारी विभाग दिखाएंगे उन्नति

Published

on

Advertisement

26 जनवरी को पानीपत में CM करेंगे ध्वाजारोहण, झांकियों से सरकारी विभाग दिखाएंगे उन्नति

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 26 जनवरी को पानीपत के शिवाजी स्टेडियम में ध्वाजारोहण करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सोमवार को DC धर्मेंद्र सिंह ने सभी विभागों के अधिकारियों की मीटिंग ली। बताया कि सभी सरकारी विभाग अपनी-अपनी झांकियां निकालेंगे, जिनसे उन्नति को दिखाया जाएगा। सशस्त्र पुलिस बल मार्च पास्ट करेगा। अभी PT शो और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर स्थिति साफ नहीं हो पाई है। मुख्यालय से कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देश मिलने के बाद आयोजन तय होंगे।

Advertisement

DC धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पानीपत के शिवाजी स्टेडियम में ध्वजारोहण करेंगे। 22 व 23 जनवरी को कार्यक्रम की रिहर्सल होगा। 24 जनवरी को फाइनल रिहर्सल होगा। स्टेडियम में साफ-सफाई, पुरुष और महिलाओं के लिए अलग-अलग मोबाइल टॉयलेट, पेयजल, बैठने की व्यवस्था, जलपान, साज-सज्जा और पार्किंग की विशेष व्यवस्था रहेगी। अधिकारी अपने-अपने विभाग की झांकियां निकालकर विकास को दर्शाएंगे। खेल और शिक्षाजगत में उत्कृष्ठ स्थान प्राप्त करने वाले व समाज सेवा और अन्य गतिविधियों में सराहनीय योगदान देने वाले सम्मानित होंगे। स्वतंत्रता सेनानी और उनके परिजनों को उनके घर पर ही जाकर सम्मानित किया जाएगा।

Advertisement

SP शशांक कुमार सावन ने बताया कि हरियाणा सशस्त्र पुलिस की टुकड़ियां मार्च पास्ट में भाग लेंगी, उम्मीद है कि PT शो भी होंगे। इस बारे में पुलिस मुख्यालय से निर्देश प्राप्त होने का इंतजार है। मीटिंग में ADC डाॅ. मनोज कुमार, SDM स्वप्रील पाटिल, MD शुगर मिल प्रदीप अहलावत, CTM रविन्द्र मलिक, DSP सतीश वत्स व संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *