Connect with us

पानीपत

30 हजार रु. में ऑक्सीजन सिलेंडर बेचने के आरोप में कंपनी मैनेजर गिरफ्तार, प्लांट सील

Published

on

Advertisement

30 हजार रु. में ऑक्सीजन सिलेंडर बेचने के आरोप में कंपनी मैनेजर गिरफ्तार, प्लांट सील

मनचाहे रेट पर ऑक्सीजन के सिलेंडर बेचे जाने का मामला गन्नौर के बड़ी इंडस्ट्रियल एरिया में सामने आया है। यहां पर लगे एक प्लांट में 30 हजार रुपए में ऑक्सीजन सिलेंडर बेचने के आरोप में कंपनी से मैनेजर कशिश को नकदी व सिलेंडर के साथ बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं बीडीपीओ मुरथल मनीष मलिक के नेतृत्व में गठित टीम ने छापेमारी कर पकड़ा है।

टीम ने प्लांट को सील कर दिया है। एचएसआईआईडीसी बड़ी थाना पुलिस कार्रवाई कर रही है। इंडस्ट्रियल एरिया बड़ी के फेस वन में गणेश प्रा. लि. के मालिक पुनीत बत्रा ने ऑक्सीजन का प्लांट लगाने के साथ ही होल सेल कारोबारी है। अस्पताल, इंडस्ट्रियल समेत अन्य जगहों पर ऑक्सीजन गैस की सप्लाई दी जाती है।

Advertisement

सोनीपत के गांव दुभेटा रहने वाला राहुल अस्पताल में भर्ती किसी परिचित के लिए प्लांट के मैनेजर के पास ऑक्सीजन सिलेंडर लेने पहुंचा। यहां पर उससे 30 हजार रुपए मांगे गए। निर्धारित रेट से काफी ज्यादा होने पर राहुल ने पुलिस व स्वास्थ्य विभाग को शिकायत दी। बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट मनीष मलिक के नेतृत्व में सोनीपत डीएसपी रविंद्र कुमार, सिविल अस्पताल से डिप्टी सीएमओ डॉ. आदर्श कुमार मौके पर पहुंचे।

Advertisement

गठित टीम ने शिकायतकर्ता राहुल को ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए प्लांट के अंदर भेज दिया। उसने प्लांट के मैनेजर कशिश कुमार को 25000 रुपए नकदी व 3800 रुपए से दिए। 28,800 रुपए देते ही टीम ने कशिश कुमार को नकदी समेत पकड़ लिया। बड़ी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि गणेश प्रा. लि. कंपनी से कशिश को पर केस दर्ज कर किया है।

कमा रहे थे मोटा मुनाफा: ड्यूटी मजिस्ट्रेट

Advertisement

ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं बीडीपीओ मनीष मलिक ने बताया कि लोगों ने मोटा मुनाफा कमाने के फेर में रिटेल का काम शुरू कर दिया। छापे के दौराने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement