Connect with us

City

बधाई सरकार‌! आपके गड्ढों का ‘विकास’ हो रहा

Published

on

Advertisement

सड़क पर भरे पानी में डुबकी लगा बड़े हो रहे गड्‌ढे, सेक्टर 12 में गड्‌ढों में गिरकर चोटिल हो रहे दोपहिया वाहन चालक

शहरवासियों समेत शहर से हाेकर गुजरने वाले वाहन चालकाें की भी मुसीबतें बढ़ी, दूसरे रास्ते चुन रहेबरसाती पानी के पर्याप्त प्रबंध नहीं हाेने से शहरवासियों समेत शहर से हाेकर गुजरने वाले वाहन चालकाें की भी मुसीबतें बढ़ी हुई हैं। राहगीरों काे शहर के मुख्य मार्ग छाेड़ अब गांवाें व काॅलाेनियाें के रास्ताें काे पकड़ना पड़ रहा है, क्यांेकि मुख्य मार्गाें पर ताे बरसाती पानी भर जाता है। सनाैली राेड पर ताे लगातार ही लंबे समय से बरसाती व आसपास का गंदा पानी जमा रहने से यहां से हाेकर गुजरने वाले वाहन चालकाें ने आसपाास की काॅलाेनियाें व गांवाें के रास्ता लेना ही सही लग रहा है।

सेक्टर-12 में पानी में भी हाे रहा है। यहां पर सड़क में डूबे गड्‌ढों में फंसकर दोपहिया वाहन चालक गिरकर चाेटिल हाेते रहे। स्कूली बच्चे भी परेशान रहे। इंडस्ट्रियल एरिया में सड़काें का निर्माण करने के लिए ठेकेदार ने सड़काें काे उखाड़ रखा है। इससे बने गड्ढों में पानी भरने से वाहन चालक दिनभर इनमें फंसते रहे। ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया मेन्यूफेक्चरर एसोसिएशन प्रधान विनाेद ग्राेवर, उद्यमी राजीव अग्रवाल, उद्यमी शिव मल्हाेत्रा व उद्यमी नितिन जिंदल ने कहा कि काराेबार ठप हाे रहे हैं। सड़काें काे खाेदकर परेशानी ही बढ़ा रखी है। बरसाती पानी भरने से माल लेकर आने जाने वाले वाहनाें का गुजरना मुश्किल हाे गया है।

गीता काॅलाेनी में कीचड़ फैलने से घरों से निकलना मुश्किल

Advertisement

गीता काॅलाेनी में उखड़ी सड़काें के कारण बरसाती पानी भरने से कीचड़ फैल गया है। लाेगाें का घराें से निकलना भी मुश्किल हाे गया है। पूर्व पार्षद सुखविंद्र काैर के पति एवं कांग्रेसी नेता सरदार बलजीत सिंह का कहना है कि भाजपा नेताअाें व अफसराें की कार्यप्रणाली बहुत ही घटिया है। अधिकारियाें की मनमानी पर काेई लगाम नहीं है। बारिश में भी सड़काें काे उखाड़कर जनता काे परेशान ही किया जा रहा है।

बारिश के कारण लाइनाें में भी आए फाॅल्ट, बिजली कटों ने भी किया परेशान

Advertisement

बारिश के कारण कई जगहाें पर लाइनाें भी फाॅल्ट आ गए। इसके कारण लगे बिजली के अघोषित कटाें ने भी शहरवासियों काे परेशान करके रखा। मुख्य रूप से सेक्टर-12 में नवां काेट गुरुद्वारा एरिया में भी सुबह 4 बजे से दाेपहर 12 बजे तक बिजली सप्लाई बंद रही। वहीं, किशनपुरा एरिया में सुबह 8 बजे से 10 बजे तक, माॅडल टाउन एरिया में सुबह 9 से 11 बजे तक, किला एरिया में सालार गंज गेट व सिंगला मार्केट क्षेत्र में सुबह से दाेपहर तक बिजली के कट लगे।

Advertisement

Advertisement