Connect with us

City

Congress Protest : पानीपत में कांग्रेसियों का रोष मार्च, हरिद्वार रोड पर यूपी बार्डर सील

Published

on

Advertisement

Congress Protest : पानीपत में कांग्रेसियों का रोष मार्च, हरिद्वार रोड पर यूपी बार्डर सील, फंस गए हजारों लोग

लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में कांग्रेसियों ने पानीपत से रोष यात्रा निकाली। संजय चौक पर कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेसी गाड़ियों से उप्र की ओर रवाना हुए। इससे पहले की कांग्रेसी उप्र बार्डर तक पहुंचते, पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। उत्तर प्रदेश पुलिस ने हरियाणा की सीमा में दो जगह नाके लगा दिए हैं। हरियाणा पुलिस ने इससे पहले एक नाका लगाया है। इस वजह से बार्डर पर लंबा जाम लग गया है। आम लोगों को छाजपुर के पास से ही वापस भेजा जा रहा है।

पानीपत में हरिद्वार रोड को सील किया गया।

Advertisement

सड़क के बीच वाहन लगवाए

सड़क के बीचों बीच वाहन लगवाकर आवागमन रोका गया है। बार्डर पर दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। जाम के चलते राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, प्रशासन की ओर से पैदल लोगों को जाने दिया जा रहा है।

Advertisement

jagran

उप्र के अफसरों का बार्डर पर डेरा

Advertisement

शामली की डीएम जसजीत कौर, एसपी सुकीर्ति माधव, एडीएम अरविंद कुमार सिंह, एएसपी ओपी सिंह, एसडीएम उद्भव त्रिपाठी, सीओ जितेंद्र कुमार व कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा ने बार्डर पर डेरा डाल लिया है। यहां से वाहनों को फिलहाल आवागमन की अनुमति नहीं दी जा रही है।

पानीपत में संजय चौक पर एकत्र हुए

पानीपत में सभी कांग्रेसी संजय चौक पर एकत्र हुए। पुल के नीचे जाम लग गया। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा के साथ प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल, विधायक शमशेर गोगी, बलबीर बाल्मीकि भी समर्थकों के साथ मौजूद रहे। शहर से बुल्ले शाह, संजय अग्रवाल, ओमवीर पंवार सहित नेता गाड़ियों से पहुंचे। उधर, समालखा से विधायक धर्म सिंह छौक्कर ने इस यात्रा में भाग न लेते हुए अपनी किसान रैली निकाली। वह समालखा से ट्रैक्टर पर रैली लेकर लघु सचिवालय पहुंचे। यहां प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

पानीपत से यूपी की तरफ न जाएं

उप्र बार्डर पर इस समय नाका लगा हुआ है। पानीपत से यूपी की तरफ न जाएं। अगर उप्र जाना है तो करनाल से होते हुए मेरठ रोड से जा सकते हैं।

Advertisement