Connect with us

बॉलीवुड

कोरोना काल में कैसे होगा कपल के बीच रोमांस, अपारशक्ति खुराना ने फोटो शेयर कर बताया

Published

on

कोरोना काल में कैसे होगा कपल के बीच रोमांस, अपारशक्ति खुराना ने फोटो शेयर कर बताया

 

कोरोना काल में कैसे होगा प्यार का इजहार? क्या सोशल डिस्टेंसिंग के दौर में कोई किसी से प्यार कर पाएगा? अब जो सवाल लोगों के मन है, वहीं सवाल बॉलीवुड के दिमाग भी लंबे समय से चल रहा है. इस बीच एक्टर अपारशक्ति खुराना ने अपनी नई फिल्म के एक सीन के जरिए बता दिया है कि कोरोना काल में क्या-क्या बदलने जा रहा है.

अपारशक्ति ने बताया कोरोना के बीच कैसे होगा प्यार

अपारशक्ति खुराना की नई फिल्म हेलमेट रिलीज होने वाली है. फिल्म में प्रनुतन बहल को उनके अपोजिट कास्ट किया गया है. अब कहने को फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही पूरी कर ली गई थी. लेकिन अब कोरोना के बीच अपारशक्ति ने बताया है कि रोमांटिक सीन्स कैसे दिख सकते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक सीन की फोटो शेयर की है. फोटो में अपारशक्ति और प्रनुतन रोमांस कर रहे हैं. अब यही पर ट्विस्ट देखने को मिलता है. अपारशक्ति ने एक और फोटो शेयर की है, बस फर्क ये है कि उस फोटो में अपारशक्ति और प्रनुतन ने फेस शील्ड पहन रखी है.

इस फनी फोटो को शेयर करते हुए अपारशक्ति लिखते हैं- अच्छा हुआ कि फिल्म का ये सीन कोरोना के आने से पहले शूट कर लिया गया. अगर ये आज के टाइम में शूट होता तो हमें प्रोटेक्शन की जरूरत पड़ जाती. बता दूं कि प्रोटेक्शन का मतलब मास्क है. आप लोग भी क्या-क्या सोचने लगते हैं. अब इस समय अपारशक्ति की ये क्रिएटिविटी सभी को हंसने पर मजबूर कर रही है. हर कोई इस सोच में पड़ गया है कि क्या असल में अब रोमांटिक सीन्स इसी अंदाज में शूट होंगे.