Connect with us

City

4 औद्याेगिक सेक्टराें की स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत के लिए निगम ने निकाला 14.15 लाख का टेंडर

Published

on

Advertisement

4 औद्याेगिक सेक्टराें की स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत के लिए निगम ने निकाला 14.15 लाख का टेंडर

शहर के 4 औद्याेगिक सेक्टराें में फैला 3 साल का अंधेरा खत्म हाेने की उम्मीद जागी है। नगर निगम ने पहली बार औद्याेगिक सेक्टराें में लगी पुरानी लाइटाें की मरम्मत के लिए अलग से टेंडर निकाला है। इसके अलावा इन सेक्टराें में नई एलईडी स्ट्रीट लाइटाें काे लगाने का काम भी शुरू हाे गया है। इन सेक्टराें में आपराधिक घटनाएं ज्यादा हाेने का डर बना रहता था। इससे शहरवासियाें में राेष पनप रहा था। लाइटाें की मरम्मत काे लेकर चाराें सेक्टराें के निवासी लगातार मांग उठा रहे थे।

Advertisement

नगर निगम ने सेक्टर-25 पार्ट वन व टू और सेक्टर-29 पार्ट वन व टू में लगी पुरानी स्ट्रीट लाइटाें की मरम्मत के लिए पहली बार 14.15 लाख रुपए का टेंडर निकाला है। मरम्मत का काम नगर निगम की टीम करेगी। अब तक इन सेक्टराें में लगी लाइटाें की मरम्मत नहीं हाे पाती थी। उद्यमी नेताओ व अधिकारियाें की हर मीटिंग में लाइटाें की मरम्मत की मांग प्रमुखता से उठाते थे। इस बारे में निगम के कमिश्नर आरके सिंह ने कहा कि उद्यमियाें की पुरानी मांगें थी। इसलिए, लाइटाें की मरम्मत के लिए टेंडर निकाला गया है।

लंबे समय से कर रहे थे मांग: एक्सईएन

Advertisement

स्ट्रीट लाइटाें की मरम्मत के लिए टेंडर लगाया गया है। मुख्य सड़काें पर लगी लाइटाें की अंडर ग्राउंड केबल ज्यादा खराब हाे चुकी हैं। अब नई केबल लगाई जाएंगी। इससे क्षेत्रवासियाें काे बड़ी राहत मिलेगी। उद्यमी लंबे समय से इसकी मांग भी कर रहे थे। -प्रदीप कल्याण, एक्सईएन, नगर निगम, पानीपत।

Advertisement

Advertisement